1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भक्त पहलाद की आरती उतारेंगे सीएम योगी, आज जलाई जाएगी होलिक

भक्त पहलाद की आरती उतारेंगे सीएम योगी, आज जलाई जाएगी होलिक

भाजपा की प्रचंड जीत के बाद अब होली के पावन पर्व पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में होलिका दहन के परंपरागत रूप से आस्था व श्रद्धा के साथ भक्त पहलाद की शोभायात्रा का शुभारंभ करेंगे  और साथ ही भक्त पहलाद की आरती भी करेंगे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

भाजपा की प्रचंड जीत के बाद अब होली के पावन पर्व पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में होलिका दहन के परंपरागत रूप से आस्था व श्रद्धा के साथ भक्त पहलाद की शोभायात्रा का शुभारंभ करेंगे  और साथ ही भक्त पहलाद की आरती भी करेंगे। जिसको लेकर पुलिस प्रशासन पांडे हाता में होलिका दहन स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया है।

पढ़ें :- CM Yogi Aditytanath Kanya Puja : नवमी तिथि पर सीएम योगी ने मातृशक्ति के पांव पखारे, खिलाया भोजन, देखें तस्वीरें

आशीष गुप्ता ने बताया कि पूरी तैयारी हो चुकी है। आशीष गुप्ता होलिका दहन उत्सव समिति के संगठन मंत्री हैं। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर समिति के सभी सदस्य काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। विशिष्ट अतिथि ग्रामीण विधायक विपिन सिंह व भजन गायक नंदू मिश्रा होंगे।

बता दें कि यह शोभा यात्रा पांडे हाता से शुरू होगी, जो घंटाघर मदरसा चौक, लालडिग्गी, मिर्जापुर, घासीकटरा, जाफरा बाजार, ईदगाह रोड, चरनलाल चौक, आर्यनगर, बक्शीपुर, नखास चौक, रेती चौक, घंटाघर, नार्मल चौक होते हुए पांडेयहाता चौक पहुंचकर समाप्त होगी। रात 12.57 बजे के बाद होलिका जलाई जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...