HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी 2:30 बजे पहुंचेंगे रामनागरी, कोविड कंट्रोल रूम का करेंगे निरीक्षण

सीएम योगी 2:30 बजे पहुंचेंगे रामनागरी, कोविड कंट्रोल रूम का करेंगे निरीक्षण

कोरोना संक्रमण की चुनौती से निपटने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार दौरे कर रहे हैं। रविवार को मुख्यमंत्री योगी ने अपने गृह जनपद गोरखपुर का दौरा किया। वहीं आज सीएम योगी अयोध्या के दौरे पर हैं। वह करीब 2 बजकर 30 मिनट पर रामनगरी पहुंचेंगे। सीएम योगी विकास भवन में कोविड कंट्रोल रूम का निरीक्षण करेंगे। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

अयोध्या: कोरोना संक्रमण की चुनौती से निपटने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार दौरे कर रहे हैं। रविवार को मुख्यमंत्री योगी ने अपने गृह जनपद गोरखपुर का दौरा किया। वहीं आज सीएम योगी अयोध्या के दौरे पर हैं। वह करीब 2 बजकर 30 मिनट पर रामनगरी पहुंचेंगे। सीएम योगी विकास भवन में कोविड कंट्रोल रूम का निरीक्षण करेंगे।

पढ़ें :- Video : मनाली के पास बादल फटने से तबाही, 'पत्थर वाले प्रलय' का खौफनाक वीडियो

इसके बाद सीएम कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करें। इसके अलावा सीएम मसौधा पीएचसी और गद्दोपुर गांव का भी निरीक्षण कर सकते हैं।  दोपहर बाद करीब 3.45 पर सीएम योगी आदित्यनाथ वापस लौंटेगे।

ICU अस्पताल के निर्माण स्थल का किया निरीक्षण

मुख्यमंत्री  के प्रयासों से प्रभावित अंतरराष्ट्रीय बोइंग कंपनी गोरखपुर में 250  बेड का एक ICU अस्पताल बनाने जा रही है। रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बोइंग कंपनी द्वारा प्रस्तावित ICU अस्पताल के निर्माण स्थल का निरीक्षण किया। प्रदेश सरकार द्वारा सरकारी संसाधनों के साथ साथ विभिन्न कॉर्पोरेट व मल्टी नेश्नल कंपनियों के सहयोग से प्रदेश में चिकित्सीय सुविधाओं के विस्तार की ओर यह एक बहुत बड़ा क़दम है।

अंतरराष्ट्रीय कंपनी जो जहाज़ बनाती है, उसके द्वारा 250 बैंड का एक ICU अस्पताल गोरखपुर में स्थापित किया जा रहा है। उन्होंने जिला प्रशासन के साथ समीक्षा बैठक की और इंटिग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया। जिसके माध्यम से पूरे जिले में करोना से प्रभावित मरीजों के लिए की जा रही व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के अधिकारियों को निर्देश दिए।

पढ़ें :- यूपी के इस जिले में कांवड़ यात्रा के चलते 26 जुलाई से दो अगस्त तक बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज, आदेश जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...