सीएम योगी खुद लेंगे जनता की शिकायतों के निपटारे का फीडबैक

Cm Yogi Will Take Feedback For Action Taken Against Public Complains

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर रोज लगने वाले जनता दरबार में पहुंचने वाले लोगों की शिकायतों का निस्तारण हो रहा है या नहीं। क्या शिकायतकर्ता सीएम के निर्देश के बाद मिले प्रशासनिक अधिकारियों के सहयोग से संतुष्ट हैं या नहीं इस बात की फीडबैक स्वयं सीएम योगी लेने वाले हैं।




मिली जानकारी के मुताबिक सीएम योगी ने अपने अधिकारियों से बैठक कर इस विषय में निर्देश भी दिए है। सीएम ने अपने अधिकारियों को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने को भी कहा है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने एक टोल फ्री नंबर जारी कर प्रदेश भर के लोगों की समस्याओं को सीधे अपने तक पहुंचने का माध्यम तैयार करने का फैसला लिया है। हालांकि इस क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी काम किया था। उन्होंने एक कॉल सेन्टर बनाया था जिसे योगी ने और बेहतर बानाने का फैसला लिया है।




मुख्यमंत्री के कॉल सेन्टर में आने वाली शिकायतों के निस्तारण की क्या स्थिति है और शिकायतकर्ता को राहत मिली या नहीं इस बात का पूरा ध्यान रखते हुए फीडबैक लेने की व्यवस्था भी तैयार की जाएगी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर रोज लगने वाले जनता दरबार में पहुंचने वाले लोगों की शिकायतों का निस्तारण हो रहा है या नहीं। क्या शिकायतकर्ता सीएम के निर्देश के बाद मिले प्रशासनिक अधिकारियों के सहयोग से संतुष्ट हैं या नहीं इस बात की फीडबैक स्वयं सीएम योगी लेने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सीएम योगी ने अपने अधिकारियों से बैठक कर इस विषय में निर्देश भी दिए है। सीएम ने अपने…