1. हिन्दी समाचार
  2. आज लेहड़ा देवी के दर्शन करेगे CM योगी,18 करोड़ की परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

आज लेहड़ा देवी के दर्शन करेगे CM योगी,18 करोड़ की परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

Cm Yogi Will Visit Lehda Devi Today Will Give Gifts For Many Projects

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नवरात्र के आज पहले दिन कुछ ही देर में महराजगंज जिले में मां लेहड़ा मंदिर पर आएंगे। और माँ शेरावाली के दरबार मे लगाएंगे अपनी हाजिरी ,लेहड़ा मंदिर में करीब एक घण्टे तक पूजा अर्चना करेंगे। प्रसिद्ध लेहड़ा मंदिर का सीएम योगी कराएंगे विकास,18 करोड़ की परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला। इसके उपरान्त मंदिर परिसर के बगल में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे और प्रथम नवरात्र को मुख्यमंत्री महराजगंज जिले को देगें सौगात।

पढ़ें :- गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुए रणवीर और दीपिका, तसवीरों ने मचाया तहलका

मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम का पहली बार माॕ लेहड़ा देवी के मंदिर में आगमन हो रहा है।

इसके मद्देनजर प्रशासन अपनी तैयारी पूरी कर लिया है। जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय व पुलिस अधीक्षक रोहत सिंह सजवान ने निरीक्षण कर हेलीपैड व सभा स्थल को को कड़ी सुरक्षा घेरे में रखा है।

मुख्‍यमंत्री सुबह 11.10 बजे लेहड़ा मंदिर के पास बने हेलीपैड पर हेलीकाप्‍टर से उतरेंगे। सुबह 11.15 बजे वे लेहड़ा मंदिर में पहुंचेंगे तथा वहां दोपहर 12 बजकर 15 मिनट तक दर्शन, पूजन व शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे। जनसभा को देखते हुए सुरक्षा के रहेंगे कड़ें इंतजाम किए गए है।

जिले के सभी तीन एएसपी, दस सीओ, जिले के सभी थानाध्यक्ष, पीएससी के साथ ही रेंज से अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की गयी है। इसके अलावा महिला थानाध्यक्ष, पीआरडी व होमगार्ड के करीब 200 जवान तैनात किए गये। पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने कहा कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा के दृष्टिगत व्‍यवस्‍था पूरी कर ली गई है।

पढ़ें :- किसान आंदोलन: MSP पर किसानों को भरोसा जरूरी, स्वदेशी जागरण मंच ने की मांग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...