1. हिन्दी समाचार
  2. सीएम योगी का ट्विटर पर बढ़ा दबदबा, एक करोड़ पहुंची फॉलोअर्स की संख्या

सीएम योगी का ट्विटर पर बढ़ा दबदबा, एक करोड़ पहुंची फॉलोअर्स की संख्या

Cm Yogis Dominance On Twitter Number Of Followers Reached 10 Million

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। प्रदेश की जनता का उन पर भरोसा लगातार बढ़ता जा रहा है। अब सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्विटर अकाउंट @myogiadityanath के फॉलोअर्स की संख्या एक करोड़ तक पहुंच गई। इसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर खूब बधाई भी दी जा रही है।

पढ़ें :- यूपी विधानसभा में ध्वनि मत से पारित हुआ लव जिहाद विधेयक, विधान परिषद में होगी परीक्षा

बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ अपने काम को लेकर चर्चा में हैं। उत्तर प्रदेश में उनकी ​लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी के 5.85 करोड़, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के 2.88 करोड़ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के 1.74 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

इसी तरह कांग्रेस नेता राहुल गांधी 1.47 करोड़ और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी 1.94 करोड़ फॉलोअर्स के साथ सीएम योगी से आगे हैं। वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के 23 लाख फॉलोअर्स हैं। गौरतलब है कि योगी ने 17 सितंबर 2015 को ट्विटर की दुनिया में उपस्थिति दर्ज कराई थी।

21 मई 2016 से वह नियमित रूप से ट्विटर पर सक्रिय हैं। वहीं, फेसबुक पर योगी के करीब 62 लाख 71 हजार 656 फॉलोअर्स हैं। प्रवक्ता ने कहा कि महज पांच साल से कम समय में एक करोड़ फॉलोअर्स जुड़ना, मुख्यमंत्री योगी की लोकप्रियता का परिचायक है।

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा-भाजपा सबसे बड़ी दंगाबाज और डंडेबाज है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...