1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखनाथ मंदिर कांड के बाद बढ़ाई गई सीएम योगी की सुरक्षा

गोरखनाथ मंदिर कांड के बाद बढ़ाई गई सीएम योगी की सुरक्षा

गोरखनाथ मंदिर पर हमला के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कि शुरक्षा बढ़ा दिया गया है। लखनऊ के 5 कालीदास मार्ग स्थित मुख्‍यमंत्री आवास पर सीआरपीएफ की दो यूनिट तैनात की गई है। हमले के बाद से प्रदेश का सियासी पारा काफी चढ़ गया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ। गोरखनाथ मंदिर पर हमले के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की सुरक्षा बढ़ा दिया गया है। लखनऊ के 5 कालीदास मार्ग स्थित मुख्‍यमंत्री आवास पर सीआरपीएफ (CRPF) की दो यूनिट तैनात की गई है। मंदिर पर हमले के बाद से प्रदेश का सियासी पारा काफी चढ़ गया है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

गौरतलब है कि गोरखनाथ मंदिर पर हुए हमले के बाद प्रशासन काफी सख्त नजर आ रही है। एसटीएफ (STF)केस की छान-बीन कर रही है। जिसमें आए दिन चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मंदिर पर हमले के बाद सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्‍होंने अधिकारियों को मंदिर परिसर की सुरक्षा की समीक्षा नए सिरे से करने और प्‍लॉन बनाने का आदेश दिया। साथ ही घायल जवानों से मुलाकात कि और उनकी बहादुरी को लेकर काफी सराहना किए।

बता दें कि इस केस में एसटीएफ लगातार छान- बीन कर रही है। आए दिन चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। अहमद मुर्तजा अब्बास के पास से कुछ ऐसी चीजें बरामद किए गए हैं। जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसका संबंध किसी आतंकी संगठन से है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...