कल चित्रकूट के गांवों का निरीक्षण करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

cm yogi adityanath
कल चित्रकूट के गांवों का निरीक्षण करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Cms Inspection Of Village In Chitrakoot

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल दो दिसवीय दौरे के लिए चित्रकूट के रवाना होगे। वो वहां की कानून व्यवस्था की समीक्षा करने के साथ ही गांवों का निरीक्षण भी करेंगे। उनके आने से पहले ही वहां अधिकारियों के हाथ—पांव फूले हुए है। जिलाधिकारी और एसपी विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। सड़कों की साफ सफाई से लेकर रास्ते में पड़ने वाले बड़े पेड़ों की छटाई भी करवाई जा रही है। ऐसा सुरक्षा के मदृदेनजर किया जा रहा है।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरूवार को दो दिवसीय दौरे के लिए चित्रकूट पहुंच जाएंगे। शाम पौने छह बजे वो चित्रकूट इंटर कालेज में बने हेलीपैड पर उतरेंगे, जहां से वो सीधे लोक निर्माण भवन पहुंचेगे। यहां कुछ देर रूकने के बाद 6.30 बजे कलेक्ट्रेट के लिए रवाना होंगे। यहां कानून व्यवस्था का जायजा लेने के बाद सीएम जिले के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।

बता दें कि इस बैठक में मण्डल स्तर के अधिकारी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री योगी आतिदत्यनाथ यहां दो घंटे तब बैठक करने के बाद 8.30 पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। रात नौ बजे वो निरक्षण भवन पहुंचेगे। सीएम राम में निर्माण भवन में ठहरेंगे।

कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री अगले दिन किसी भी गांव का निरीक्षण कर सकते है। उन्हे गांवों में कोई भी खाकी दिखाई न दे इसके लिए अधिकारी जोर—शोर से तैयारियों में जुटे है। आशंका जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री कर्वी तहसील के लेकर कसहाई गांव में निरक्षण कर सकते है। जिसके चलते अधिकारी युद् स्तर पर तैयारियां कर रहे है। अधिकारियों का मानना है कि मुख्यमत्री के हेलीकॉप्टर को उतरने में बड़े पेड़ बाधा बन सकते हैं, जिसके चलते उनको कटावाया जा रहा है।

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल दो दिसवीय दौरे के लिए चित्रकूट के रवाना होगे। वो वहां की कानून व्यवस्था की समीक्षा करने के साथ ही गांवों का निरीक्षण भी करेंगे। उनके आने से पहले ही वहां अधिकारियों के हाथ—पांव फूले हुए है। जिलाधिकारी और एसपी विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। सड़कों की साफ सफाई से लेकर रास्ते में पड़ने वाले बड़े पेड़ों की छटाई भी करवाई जा रही है। ऐसा सुरक्षा के मदृदेनजर…