सीओ नौतनवा ने सोनौली के सभी बैंकों का किया औचक निरीक्षण

20191023_150158

सोनौली:त्योहारों के मद्देनजर क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव अपने पूरे दलबल के साथ भारत नेपाल सीमा पर स्थित सोनौली कस्बे के विभिन्न बैंकों का औचक निरीक्षण कर बैंक के व्यवस्था को जांचा परखा और शाखा प्रबंधक को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया।

Co Nautanwa Conducted Surprise Inspection Of All Banks Of Sonauli :

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को करीब एक बजे क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव पहले भारतीय स्टेट बैंक सोनौली शाखा में पहुंचे जहां उन्होंने बैंक परिसर में खड़े वाहनों की सघन जांच किया, उसके उपरांत बैंक गार्ड के असलहे का निरीक्षण किया फिर मैनेजर कक्ष में पहुंचकर बैंक के इमरजेंसी अलार्म बजाएं और सीसीटीवी का अवलोकन किया।

फिर वहा से निकल कर सोनौली कस्बे में स्थित पूर्वांचल ग्रामीण बैंक, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया बैक में पहुंचे और बैंक परिसर में खड़े लोगों से पूछताछ किया और बैंक प्रबंधक को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान प्रभारी निरीक्षक सोनौली विजय राज सिंह,चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय सहित भारी पुलिस फोर्स मौजद रही ।

सोनौली:त्योहारों के मद्देनजर क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव अपने पूरे दलबल के साथ भारत नेपाल सीमा पर स्थित सोनौली कस्बे के विभिन्न बैंकों का औचक निरीक्षण कर बैंक के व्यवस्था को जांचा परखा और शाखा प्रबंधक को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को करीब एक बजे क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव पहले भारतीय स्टेट बैंक सोनौली शाखा में पहुंचे जहां उन्होंने बैंक परिसर में खड़े वाहनों की सघन जांच किया, उसके उपरांत बैंक गार्ड के असलहे का निरीक्षण किया फिर मैनेजर कक्ष में पहुंचकर बैंक के इमरजेंसी अलार्म बजाएं और सीसीटीवी का अवलोकन किया। फिर वहा से निकल कर सोनौली कस्बे में स्थित पूर्वांचल ग्रामीण बैंक, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया बैक में पहुंचे और बैंक परिसर में खड़े लोगों से पूछताछ किया और बैंक प्रबंधक को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान प्रभारी निरीक्षक सोनौली विजय राज सिंह,चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय सहित भारी पुलिस फोर्स मौजद रही ।