1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोयला तस्करी: कल सीबीआई के सामने पेश होंगी अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा

कोयला तस्करी: कल सीबीआई के सामने पेश होंगी अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा

Coal Smuggling Abhishek Banerjees Wife Rujika To Appear Before Cbi Tomorrow

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले वहां पर सीबीआई की एंट्री को लेकर सियासत शुरू हो गयी है। सीबीआई ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा और साली मेनका पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। सूत्रों की माने तो आज सीबीआई ​रुजिरा से पूछताछ कर सकती है।

पढ़ें :- भाजपा में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती? पीएम मोदी के साथ आ सकते है रैली में नजर

इसके साथ ही रविवार सीबीआई की टीम अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची थी और उनकी पत्नी रुजिरा को नोटिस दिया था। सीबीआई ये कार्रवाई कोयला घोटाले को लेकर शुरू की है। बता दें कि, सीबीआई की टीम ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी और उनकी साली को नोटिस दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो सीबीआई ने आज उन्हें पेश होने के लिए कहा था।

उधर, ​अभिषेक बनर्जी की पत्नी कल यानी 23 फरवरी को सीबीआई के सामने पेश होने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वह मंगलवार सुबह 11 से 3 बजे के बीच सीबीआई के सवालों का जवाब देंगी। उधर, सीबीआई की इस कार्रवाई को लेकर पश्चिम बंगाल में सियासत शुरू हो गयी है।

रविवार को ममता बनर्जी ने कहा था कि वह इन धमकियों से डरने वाली नहीं हैं। वहीं, टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने कहा कि भाजपा का कोई सहयोगी दल नहीं है। उनके एकमात्र सहयोगी सीबीआई और ईडी हैं।

 

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने जारी किये तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों की लिस्ट, भवानीपुर से खुद नहीं लड़ेगी चुनाव

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...