पाकिस्तान: 9 आतंकियों की मौत की सजा पर राहील शरीफ ने लगाई मुहर

Coas General Raheel Sharif Confirms Death Sentences To Nine Terrorists

इस्लामाबाद| पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष राहील शरीफ ने सोमवार को जघन्य अपराधों में संलिप्त रहे 9 आतंकवादियों को मिली मौत की सजा पर मुहर लगा दी। सेना की मीडिया शाखा ने यह जानकारी दी।




इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने बयान जारी कर कहा, “सेनाध्यक्ष ने नौ और कट्टर आतंकवादियों को मिली मौत की सजा पर मुहर लगा दी है, जो निर्दोष लोगों की हत्या, शुल्क वसूलने वाले अधिकारियों की हत्या करने और सशस्त्र बलों के कर्मियों पर हमले करने समेत जघन्य अपराधों से संबंधित आतंकवाद में संलिप्त थे।”

अधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है, “इन आतंकवादियों में वे भी शामिल हैं जिन्होंने पेशावर हवाई अड्डे पर उतरते समय पीआईए के एक विमान पर गोलीबारी की थी जिसमें एक महिल की मौत हो गई थी और दो अन्य लोग घायल हो गए थे। इनमें वे भी हैं जिन्होंने चार पुलिस अधिकारियों के हाथ काटे थे।”



इस्लामाबाद| पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष राहील शरीफ ने सोमवार को जघन्य अपराधों में संलिप्त रहे 9 आतंकवादियों को मिली मौत की सजा पर मुहर लगा दी। सेना की मीडिया शाखा ने यह जानकारी दी। इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने बयान जारी कर कहा, "सेनाध्यक्ष ने नौ और कट्टर आतंकवादियों को मिली मौत की सजा पर मुहर लगा दी है, जो निर्दोष लोगों की हत्या, शुल्क वसूलने वाले अधिकारियों की हत्या करने और सशस्त्र बलों के कर्मियों पर हमले करने समेत…