1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Coins In Man Stomach: डॉक्टरों ने शख्स के पेट से निकाले 1.2 KG सिक्के, जाने क्या है पूरा मामला

Coins In Man Stomach: डॉक्टरों ने शख्स के पेट से निकाले 1.2 KG सिक्के, जाने क्या है पूरा मामला

कर्नाटक से एक बेहद ही चौकाने वाली खबर सामने आ रही हैं। जहां  58 साल के एक शख्स के पेट से 187 सिक्के निकाले गए है। शख्स को पेट में तेज दर्द और उल्टी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच पड़ताल के बाद डॉक्टर ने एंडोस्कोपी टेस्ट के बाद बताया कि मरीज के पेट में सिक्के हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Coins In Man Stomach: कर्नाटक से एक बेहद ही चौकाने वाली खबर सामने आ रही हैं। जहां  58 साल के एक शख्स के पेट से 187 सिक्के निकाले गए है। शख्स को पेट में तेज दर्द और उल्टी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच पड़ताल के बाद डॉक्टर ने एंडोस्कोपी टेस्ट के बाद बताया कि मरीज के पेट में सिक्के हैं। इस केस के खुलासे के बाद से हर कोई काभी हैरान हैं। बताया जा रहा है कि ऑपरेशन के बाद मरीज के पेट से एक, दो और पांच रुपये के 187 सिक्के निकाले गए।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

गौरतलब है कि जिस व्यक्ति के पेट से सिक्के निकाले गए हैं, वह पहले सिजोफ्रेनिया का पेशेंट था। पेट से कुल 187 सिक्के की कुल कीमत 462 रुपये थी। 58 वर्षीय व्यक्ति की पहचान दयाप्पा हरिजन के रूप में की गई है, जो रायचूर जिले के लिंगसुगुर शहर का रहने वाला है।

जबकि पीड़ित परिजनों का कहना है कि सख्स मानसिक रूप से बिमार था। वह सिक्को को कब निगल गए वह हमें भी नहीं पता है। जब उनके पेट में अचानक दर्द हुआ तब हम उनको डॉक्टर के पास ले गए। उस दौरान हमें पता चला कि उनके पेट में 187 सिक्के है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...