घने कोहरे से हुआ लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा

लखनऊ। यूपी के उन्नाव में घने कोहरे के चलते मंगलवार सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ बड़ा हादसा। यहां 10 गाड़ियां तेज रफ्तार में आपस से टकरा गईं। दुर्घटना में 24 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें बांगरमऊ के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। गाड़ियां टकराने की वजह से हाइवे पर ट्रैफिक चरमरा गया वहीं अभी तक हाइवे पर छतिग्रस्त वाहन खड़े हुए हैं।

उत्तर भारत में सर्दी का कहर इस तरह छाया है कि कोहरे के कारण सड़कों पर वाहन चलाना खतरों से खेलने के जैसा हो गया है। बता दें कि उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कोहरे के चलते सड़क हादसा हो गया। यहां करीब 10 गाड़ियां आपस में भिड़ गईं।

{ यह भी पढ़ें:- पासपोर्ट प्रकरण: बिना जांच के पासपोर्ट जारी करने वाले RPO पियूष वर्मा दिल्ली तलब }

हादसे में 24 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें बांगरमऊ के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। लोगों की मदद से पुलिस की टीम मौके पर रेस्क्यू में जुटी है।

{ यह भी पढ़ें:- चश्मदीद के अपहरण के प्रयास से गहराया तन्वी-अनस के पासपोर्ट का मामला }

लखनऊ। यूपी के उन्नाव में घने कोहरे के चलते मंगलवार सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ बड़ा हादसा। यहां 10 गाड़ियां तेज रफ्तार में आपस से टकरा गईं। दुर्घटना में 24 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें बांगरमऊ के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। गाड़ियां टकराने की वजह से हाइवे पर ट्रैफिक चरमरा गया वहीं अभी तक हाइवे पर छतिग्रस्त वाहन खड़े हुए हैं। उत्तर भारत में सर्दी का कहर इस तरह छाया है कि कोहरे के कारण…
Loading...