1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. बीजेपी में शामिल हुए कर्नल अजय कोठियाल, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ​ने दिलाई सदस्यता

बीजेपी में शामिल हुए कर्नल अजय कोठियाल, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ​ने दिलाई सदस्यता

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को मंगलवार को बड़ा झटका लगा है। AAP छोड़कर कर्नल अजय कोठियाल (Colonel Ajay Kothiyal) बीजेपी में में शामिल हो गए है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने कोठियाल को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। बता दें कि बीते विस चुनाव के समय कर्नल अजय कोठियाल (Colonel Ajay Kothiyal)  AAP की तरफ से सीएम का चेहरा थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

देहरादून। उत्तराखंड  (Uttarakand)  में आम आदमी पार्टी को मंगलवार को बड़ा झटका लगा है। AAP छोड़कर कर्नल अजय कोठियाल (Colonel Ajay Kothiyal) बीजेपी में में शामिल हो गए है। उत्तराखंड  (Uttarakand)  के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने कोठियाल को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। बता दें कि बीते विस चुनाव के समय कर्नल अजय कोठियाल (Colonel Ajay Kothiyal)  AAP की तरफ से सीएम का चेहरा थे।

पढ़ें :- Uttarakhand News : AAP के CM कैंडिडेट रहे कर्नल अजय कोठियाल , BJP में होंगे शामिल

जोत सिंह बिष्ट का बीजेपी पर हमला

पढ़ें :- Champawat Assembly Seat : उपचुनाव लड़ेंगे सीएम धामी, विधानसभा अध्यक्ष को गहतोड़ी ने सौंपा इस्तीफा

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Elections) में आप के सीएम पद का चेहरा रहे कर्नल अजय कोठियाल (Ajay Kothiyal)  के बीजेपी में शामिल होने को लेकर आम आदमी पार्टी के संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट  (Jot Singh Bisht)  ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी कांग्रेस से भी ज्यादा आप से डरी हुई है। इसलिए उनके नेताओं को डरा धमकाकर बीजेपी ज्वाइन कराई जा रही है। बिष्ट ने कहा कि हिमाचल की तरह ही उत्तराखंड में भी बीजेपी के कुछ नेताओं ने कर्नल कोठियाल को ईडी और सीबीआई का डर दिखा कर पार्टी में शामिल कराया है।

बीजेपी में दूसरे दल से आए लोगों की नहीं होती कदर

जोत सिंह बिष्ट  (Jot Singh Bisht)  ने कर्नल कोठियाल के बीजेपी में जाने पर साफ कहा कि जिस तरह से बीजेपी में दूसरे दलों से आए नेताओं की कदर नहीं होती। उन्हें अंतिम लाइन में खड़ा कर दिया गया है। उसी तरह कर्नल कोठियाल की भी बीजेपी में कोई पूछ नहीं होगी। उन्होंने कहा कि अजय कोठियाल ने सेना में रहकर वीर सैनिक के तौर पर काम किया, लेकिन राजनीति में वो ऐसे वक्त पर कार्यकर्ताओं को छोड़ कर गए है। जब उनकी जरूरत थी। क्योंकि आप ने चुनावों के दौरान कोठियाल के नाम पर चुनाव लड़ा और प्रदेश भर में उनके बैनर, पोस्टर, कटलेट लगाए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...