कर्नल ने लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी को घर बुला बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

शिमला। सेना में तैनात कर्नल द्वारा दोस्त की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पीड़िता की मेडिकल जांच करवाने के बाद पुलिस रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस ने आरोपी कर्नल को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेप का आरोपी कर्नल आर्मी ट्रेनिंग कमांड में तैनात है। यह कमांड देश की उन 7 कमांड में से एक है जहां सुरक्षाबलों की ट्रेनिंग दी जाती है। इस बारे में शिमला की एसपी ने बताया कि कर्नल की गिरफ्तारी लड़की की मेडिकल जांच के बाद की गई है। इस मामले में एक और आरोपी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। बयान में लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने शिमला के एक थियेटर में उसे और उसके पिता को बुलाया था। बाद में वह उन्हें डिनर पर ले गया। यहां आरोपी ने लड़की के पिता को यह झांसा दिया कि लड़की को मुंबई भेजा जाए, ताकि वह मॉडलिंग कर सके।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली में चार साल की बच्ची का उसी के क्लासमेट ने किया रेप, मामला दर्ज }

जबरदस्ती पिलाई शराब –
जब लड़की दोपहर करीब सवा दो बजे अकेली लांगबुड स्थित कर्नल के घर पहुंची। कर्नल उसे कमरे में ले गया और वहां पहले से मौजूद एक व्यक्ति ने लड़की को धक्का देकर बेड पर धकेल दिया। इस दौरान दोनों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और कर्नल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की ने जब इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता ने घर जाकर परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद उन्होंने पुलिस में एफआईआर दर्ज करने फैसला लिया है।

मौके से पुलिस ने एकत्र किए सुबूत –
मंगलवार देर रात पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम ने आरोपी के घर की तालाशी ली और मौके से बेडशीट अन्य सुबूत एकत्रित कर लिए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- मासूम का दर्द: आंटी चॉकलेट देकर भेज देती थीं, कमरे में अंकल लोग करते थे गंदे काम }

Loading...