बदल गया यूपी हज कमेटी कार्यालय की बाउंड्रीवाल का रंग, ठेकेदार पर गिरेगी गाज

Haj-Committee-of-UP
बदल गया यूपी हज कमेटी कार्यालय की बाउंड्रीवाल का रंग, ठेकेदार पर गिरेगी गाज

Color Of Haj Committee Offices Boundary Wall Changed

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सरकारी ईमारतों को भगवा रंग में पोतने काम तेजी से चल रहा है। इसी क्रम में लखनऊ स्थित हज कमेटी कार्यालय की बाउंड्रीवाल को भी भगवा रंग दिया गया। जब यह इस बात ने खबरों में सुर्खियां बटोरीं तो उत्तर प्रदेश सरकार को रक्षात्मक मुद्रा में आना पड़ा। आनन फानन में शनिवार को हज कमेटी कार्यालय को बदल दिया गया और ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की बात कही गई है।

इस विषय पर हज कमेटी की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि कमेटी कार्यालय की रंगाई पुताई और इमारत की मरम्मत का काम ठेके पर दिया गया है। ठेकेदार पूर्व निर्देशित आदेश पर काम को कर रहा है। इमारत की बाहरी दीवार की पुताई के समय जिस रंग के प्रयोग के लिए कहा गया था वह गलती से अधिक अनुपात में मिला दिया गया। जिस वजह से बाउंड्रीवाल गलत रंग से पोत दी गई।

जिसे समाचार पत्रों और चैनलों के माध्यम से खबर के रूप में पेश किया गया। जिसे संज्ञान में लेते हुए त्वरित आदेश जारी कर गलती को सुधारा गया है। इस मामले में जिम्मेदार ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया गया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सरकारी ईमारतों को भगवा रंग में पोतने काम तेजी से चल रहा है। इसी क्रम में लखनऊ स्थित हज कमेटी कार्यालय की बाउंड्रीवाल को भी भगवा रंग दिया गया। जब यह इस बात ने खबरों में सुर्खियां बटोरीं तो उत्तर प्रदेश सरकार को रक्षात्मक मुद्रा में आना पड़ा। आनन फानन में शनिवार को हज कमेटी कार्यालय को बदल दिया गया और ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की बात कही गई है। इस विषय पर हज कमेटी की…