1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Comedian Bharti Singh पर मजाक पड़ा भारती, दर्ज हुई FIR और फिर मांगी…

Comedian Bharti Singh पर मजाक पड़ा भारती, दर्ज हुई FIR और फिर मांगी…

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने एक जोक की वजह से मुश्किलों में फंसती दिख रही हैं। भारती ने अपने एक शो में दाढ़ी-मूंछों पर कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी थी, जिसपर अब विवाद गरमाता जा रहा है। भारती के दाढ़ी-मूंछों पर कमेंट करने के बाद कॉमेडियन के खिलाफ FIR भी दर्ज कर ली गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने एक जोक की वजह से मुश्किलों में फंसती दिख रही हैं। भारती ने अपने एक शो में दाढ़ी-मूंछों पर कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी थी, जिसपर अब विवाद गरमाता जा रहा है। भारती के दाढ़ी-मूंछों पर कमेंट करने के बाद कॉमेडियन के खिलाफ FIR भी दर्ज कर ली गई है।

पढ़ें :- बाथरूम में एक्ट्रेस करतीं हैं ये सीक्रेट काम, वीडियो ने मचाया तहलका

आपको बता दें, भारती की टिप्पणी पर सिख समुदाय के लोगों ने बीते दिन उनके खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया, जिसके बाद कॉमेडियन के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 295-A (Section 295-A of IPC against comedian) के तहत पुलिस ने FIR दर्ज की है। ये FIR SGPC ने दर्ज करवाई है। धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में FIR दर्ज होने के बाद भारती सिंह ने अब अपनी पहली पोस्ट शेयर की है।


पूरे विवाद के बीच भारती ने भगवान को याद किया है। कॉमेडियन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भगवान गणेश का फोटो शेयर करके हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई है। भारती के पोस्ट से साफ जाहिर है कि इस मुश्किल की घड़ी में उन्हें भगवान को मदद के लिए गुहार लगाई है। अपनी इस पोस्ट से पहले भारती सिंह ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके माफी भी मांगी थी।

पढ़ें :- Bharti Singh ने शेयर की बेबी बम्प की तस्वीर, फैंस दे रहे गजब रिएक्शन

भारती ने दाढ़ी-मूंछों पर किए अपने जोक पर सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने सिर्फ जनरल तौर पर मजाक में ये बात कही थी। भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके अपनी इस टिप्पणी पर माफी मांगी थी। भारती ने कहा, ‘मेरा एक वीडियो वायरल हो रहा है और लोग मुझे भेजकर पूछ रहे हैं कि आपने दाढ़ी-मूंछ के बारे में मजाक उड़ाया है. मैं वो वीडियो दो दिन से बार-बार देख रही हूं और कहूंगी कि आप भी वो वीडियो देखो।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...