1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. ड्रग्स मामले मे सामने आया कॉमेडियन भारती सिंह का नाम, NCB ने घर में मारा छापा

ड्रग्स मामले मे सामने आया कॉमेडियन भारती सिंह का नाम, NCB ने घर में मारा छापा

Comedian Bharti Singhs Name Surfaced In Drugs Case Ncb Raided Home

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सुशांत सिंह केस मे बाद कई एक्ट्रेस और कई स्टार्स का ड्रग्स मामले मे नाम सामने आ चुका है। लेकिन  अब इस लिस्ट मे एक नया नाम जुड़ है और ये एक होश उड़ा देने वाली है। दरअसल, आज फेमस कॉमेडियन भारती सिंह के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने छापा मारा है। भारती सिंह का घर मुंबई के अंधेरी इलाके में है।

पढ़ें :- ये है साउथ सिनेमा की 3 सबसे वजनदार अभिनेत्रियाँ, नंबर 2 का वजन जान हैरान रह जायेंगे

आपको बता दें, भारती के घर की जा रही छापेमारी की अगवाई खुद एनसीबी। के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक अभी तक एनसीबी की टीम को कुछ भी बरामद नहीं हुआ है।

एनसीबी ने की छापेमारी

NCB  की टीम आज अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में छापेमारी कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी को कल ड्रग्स मामले में एक लीड मिली थी जिसके बाद आज की छापेमारी की टीम ने प्लानिंग की है। बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है।

भारती से पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर भी एनसीबी ने छापा मारा था। जिसके बाद एक्टर को समन किया गया था। इस मामले में अर्जुन की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ हुई है। बॉलीवुड में  ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी का शिकंजा सितारों पर लगातार कसता जा रहा है।

पढ़ें :- ड्रग्स केस: भारती सिंह और हर्ष को मिली जमानत, मेडिकल मे आई थी ये रिपोर्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...