कॉमेडियन कीकू शारदा ने बाली में एक कप चाय और कॉफी के चुकाए 78,650

kiku sharda
कॉमेडियन कीकू शारदा ने बाली में एक कप चाय और कॉफी के चुकाए 78,650

नई दिल्ली। कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट विथ कपिल शर्मा से अपनी पहचान बनाने वाले बॉलीवुड के कॉमेडियन कीकू शारदा को कौन नहीं जानता है। फिलहाल कीकू आजकल बाली, इंडोनेशिया में हॉलीडे का आनंद ले रहे हैं। बता दें कि उन्होने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बिल की कॉपी शेयर की है। जिसमें उन्होने बताया कि वहां उन्होने एक कप चाय और कॉफी के एवज में 78,650 का बिल चुकाया है।

Comedian Kiku Sharda Paid 78650 For A Cup Of Tea And Coffee In Bali :

ये देखकर सब लोग सोंचने पर मजबूर हो गए कि आखिर इतनी मंहगी चाय और कॉफी कैसे हो सकती है। हालाकि इस पोस्ट में बाद में उन्होने साफ किया कि उस रकम को भारतीय करंसी के मुताबिक कंवर्ट करें तो वह महज 400 रुपये है। बता दें कि बाली में 78,650 इंडोनेशियन करंसी है जिसका मतलब भारत में 400 रुपये होता है।

कीकू शारदा ने बिल की कॉपी का फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि उन्होंने वाकई में 78,650 का बिल पे किया है। लेकिन साथ ही उन्होंने फैंस को ये भी बताया है कि भारतीय करंसी के मुताबिक ये 400 रुपये है। उन्होंने लिखा है कि मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं बल्कि इंडोनेशिया में हूं और यहां मजे कर रहा हूं।

नई दिल्ली। कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट विथ कपिल शर्मा से अपनी पहचान बनाने वाले बॉलीवुड के कॉमेडियन कीकू शारदा को कौन नहीं जानता है। फिलहाल कीकू आजकल बाली, इंडोनेशिया में हॉलीडे का आनंद ले रहे हैं। बता दें कि उन्होने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बिल की कॉपी शेयर की है। जिसमें उन्होने बताया कि वहां उन्होने एक कप चाय और कॉफी के एवज में 78,650 का बिल चुकाया है। ये देखकर सब लोग सोंचने पर मजबूर हो गए कि आखिर इतनी मंहगी चाय और कॉफी कैसे हो सकती है। हालाकि इस पोस्ट में बाद में उन्होने साफ किया कि उस रकम को भारतीय करंसी के मुताबिक कंवर्ट करें तो वह महज 400 रुपये है। बता दें कि बाली में 78,650 इंडोनेशियन करंसी है जिसका मतलब भारत में 400 रुपये होता है। कीकू शारदा ने बिल की कॉपी का फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि उन्होंने वाकई में 78,650 का बिल पे किया है। लेकिन साथ ही उन्होंने फैंस को ये भी बताया है कि भारतीय करंसी के मुताबिक ये 400 रुपये है। उन्होंने लिखा है कि मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं बल्कि इंडोनेशिया में हूं और यहां मजे कर रहा हूं।