फेमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की टूटी सगाई, मंगेतर ने लगाया मारपीट का आरोप

sagar
फेमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की टूटी सगाई, मंगेतर ने लगाया मारपीट का आरोप

नई दिल्ली। ‘कॉमिडी सर्कस’ ‘कॉमेडी क्लासेस’ और ‘द कपिल शर्मा’ जैसे कॉमेडी शोज में नजर आने वाले मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पर उनकी मंगेतर सुबुही जोशी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

Comedian Siddharth Sagar Breaks Engagement With Fiancee Subuhi Joshi :

इसके साथ की उन्होंने सिद्धार्थ से साथ सगाई तोड़ दी है। सूत्रों के मुताबिक, उनकी सगाई टूटे दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। खास बात यह है कि कपल दूसरी बार एक-दूसरे से अलग हुआ है।

सिद्धार्थ और सुबुही की पहली मुलाकात साल 2014 में थी, जिसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था, लेकिन साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे। दोनों ने पिछले साल ही फिर से साथ आने का फैसला करते हुए पांच महीने पहले दोनों ने सगाई कर ली थी।

हालांकि, जब दोनों के रिश्ते ने एक बदसूरत मोड़ ले लिया है। कॉमिडी क्लासेस, भ से भिड़े और लव दोस्त दुआ जैसे शो का हिस्सा रहीं सुबुही ने कहा, ‘जब हम 2016 में अलग हुए, तब उसने अपनी मां को इसके लिए दोषी ठहराया था, लेकिन वह पूरी तरह से इसके लिए जिम्मेदार नहीं थी।

इसका एहसास मुझे तब हुआ, जब हमारी सगाई हो गई। मैंने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की। छोटी-छोटी बात पर वह अपना आपा खो देता है। वह हाथ उठाता है और चीजें फेंकता है।’

वहीं सिद्धार्थ के पास बताने के लिए एक अलग ही कहानी है। सिद्घार्थ कहते हैं, ‘सुबुही और मैं अब साथ नहीं हैं, हमने अपनी सगाई को तोड़ने का फैसला किया है। हम 2016 में भी मेरी मां के कारण अलग हो गए थे, क्योंकि वह इस रिश्ते के पक्ष में नहीं थी।

हालांकि, सुबुही और मैं पिछले साल दोबारा साथ आ गए थे। सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन हमारे बीच इनकंपैटिबिलिटी का मुद्दा आ गया। हमने ढाई महीने पहले अपनी सगाई को खत्म कर लिया।’

नई दिल्ली। ‘कॉमिडी सर्कस' 'कॉमेडी क्लासेस' और ‘द कपिल शर्मा’ जैसे कॉमेडी शोज में नजर आने वाले मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पर उनकी मंगेतर सुबुही जोशी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इसके साथ की उन्होंने सिद्धार्थ से साथ सगाई तोड़ दी है। सूत्रों के मुताबिक, उनकी सगाई टूटे दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। खास बात यह है कि कपल दूसरी बार एक-दूसरे से अलग हुआ है। सिद्धार्थ और सुबुही की पहली मुलाकात साल 2014 में थी, जिसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था, लेकिन साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे। दोनों ने पिछले साल ही फिर से साथ आने का फैसला करते हुए पांच महीने पहले दोनों ने सगाई कर ली थी। हालांकि, जब दोनों के रिश्ते ने एक बदसूरत मोड़ ले लिया है। कॉमिडी क्लासेस, भ से भिड़े और लव दोस्त दुआ जैसे शो का हिस्सा रहीं सुबुही ने कहा, 'जब हम 2016 में अलग हुए, तब उसने अपनी मां को इसके लिए दोषी ठहराया था, लेकिन वह पूरी तरह से इसके लिए जिम्मेदार नहीं थी। इसका एहसास मुझे तब हुआ, जब हमारी सगाई हो गई। मैंने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की। छोटी-छोटी बात पर वह अपना आपा खो देता है। वह हाथ उठाता है और चीजें फेंकता है।' वहीं सिद्धार्थ के पास बताने के लिए एक अलग ही कहानी है। सिद्घार्थ कहते हैं, 'सुबुही और मैं अब साथ नहीं हैं, हमने अपनी सगाई को तोड़ने का फैसला किया है। हम 2016 में भी मेरी मां के कारण अलग हो गए थे, क्योंकि वह इस रिश्ते के पक्ष में नहीं थी। हालांकि, सुबुही और मैं पिछले साल दोबारा साथ आ गए थे। सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन हमारे बीच इनकंपैटिबिलिटी का मुद्दा आ गया। हमने ढाई महीने पहले अपनी सगाई को खत्म कर लिया।'