कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने की गर्लफ्रेंड सुबुही संग सगाई, देखें फ़ोटोज़

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर,गर्लफ्रेंड सुबुही
कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने की गर्लफ्रेंड सुबुही संग सगाई, देखें फ़ोटोज़

Comedian Siddharth Sagar Engaged With Girlfriend Subuhi Joshi Photos Viral

मुंबई। सेल्फी मौसी के फेमस हुए कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी से सगाई कर ली है। दिल्ली में परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने सगाई की।

इस खुशी के पल की तस्वीरें दोनों ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। सुबुही ने कैप्शन में लिखा- ‘ये सब आसान नहीं था। ये बहुत मुश्किल होने वाला है। हमें इस पर रोजाना काम करना होगा। लेकिन मैं ये करना चाहती हूं क्योंकि मैं तुम्हें चाहती हूं, हर दिन और हमेशा के लिए।’

वहीं सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा- ‘हमारी जर्नी परफेक्ट नहीं रही, लेकिन ये हमारी है और मैं अंत तक तुम्हारे साथ रहूंगा।’ मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ ने सगाई में अपने माता-पिता को नहीं बुलाया था क्योंकि कॉमेडियन के उनके साथ सही रिलेशन नहीं हैं।

सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में कॉमेडी सर्कस से की थी. इसके बाद वे छोटे मियां बड़े मियां, लाफ्टर के फटके, कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी क्लासेस, कॉमेडी नाइट्स लाइव, द कपिल शर्मा शो में नजर आए थे। वहीं सुबुही स्प्लिट्सविला सीजन 8 और टीवी शो ‘ये उन दिनों की बात है’ में नजर आई हैं।

सिद्धार्थ और सुबुही का प्यार लाइफ ओके के शो ‘कॉमेडी क्लासेज’ के दौरान शुरू हुआ था। हालांकि सिद्धार्थ की मम्मी को दोनों का रिश्ता पसंद नहीं था और उन्होंने सुबुही को कॉल कर के बहुत भला-बुरा कहा था। इसके बाद सुबुही ने सिद्धार्थ से ब्रेकअप कर लिया था।

मुंबई। सेल्फी मौसी के फेमस हुए कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी से सगाई कर ली है। दिल्ली में परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने सगाई की। इस खुशी के पल की तस्वीरें दोनों ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। सुबुही ने कैप्शन में लिखा- 'ये सब आसान नहीं था। ये बहुत मुश्किल होने वाला है। हमें इस पर रोजाना काम करना होगा। लेकिन मैं ये करना चाहती हूं क्योंकि मैं तुम्हें चाहती हूं, हर दिन और हमेशा के लिए।' वहीं सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा- 'हमारी जर्नी परफेक्ट नहीं रही, लेकिन ये हमारी है और मैं अंत तक तुम्हारे साथ रहूंगा।' मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ ने सगाई में अपने माता-पिता को नहीं बुलाया था क्योंकि कॉमेडियन के उनके साथ सही रिलेशन नहीं हैं। सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में कॉमेडी सर्कस से की थी. इसके बाद वे छोटे मियां बड़े मियां, लाफ्टर के फटके, कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी क्लासेस, कॉमेडी नाइट्स लाइव, द कपिल शर्मा शो में नजर आए थे। वहीं सुबुही स्प्लिट्सविला सीजन 8 और टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' में नजर आई हैं। सिद्धार्थ और सुबुही का प्यार लाइफ ओके के शो 'कॉमेडी क्लासेज' के दौरान शुरू हुआ था। हालांकि सिद्धार्थ की मम्मी को दोनों का रिश्ता पसंद नहीं था और उन्होंने सुबुही को कॉल कर के बहुत भला-बुरा कहा था। इसके बाद सुबुही ने सिद्धार्थ से ब्रेकअप कर लिया था।