सुनील ग्रोवर ने नोटबंदी को बताया एक अच्छा कदम

Comedian Sunil Grover Praise Note Ban Scheme

नई दिल्ली। टेलीविजन और फिल्म जगत के मशहूर हास्य अभिनेता सुनील ग्रोवर भी मानते हैं नोटबंदी सरकार का एक अच्छा फैसला है और सभी को उसमें सहयोग देना चाहिए। सुनील ग्रोवर का कहना है कि नोटबंदी बहुत ही अच्छा कदम है, हम सभी को इसका समर्थन करना चाहिए, इसमें सहायता करना चाहिए। इससे कालाधन व भ्रष्टाचार खत्म होगा और बैंकों में जितने भी रुपये आएंगे उससे लोगों को फायदा ही होगा। हां यह बात जरूर है कि लोगों को काफी परेशानियां आ रही हैं, मुझे भी आ रही हैं लेकिन दीर्घकालीन नजरिए से देखें तो यह बहुत ही अच्छा और सकारात्मक कदम है। हम लोगों को इसमें सहयोग करना चाहिए।




कलर्स टीवी के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गुत्थी के तौर लोगों को गुदगुदाने वाले सुनील ग्रोवर कहते हैं कि मुझे लगता है कि जब देश की बात आती है तो हम देश के साथ खड़े हैं, हालांकि कलाकार के लिए सीमा का निर्धारण करना या कला को सीमा में बांधना बहुत ही मुश्किल है। कला के क्षेत्र में हम सीधे तौर पर दिल से बात करते हैं, सीधा लोगों की भावनाओं के साथ जुड़ते हैं। लेकिन मेरा कहना है कि दो देशों के बीच जो भी मुद्दे व मामले हैं, जो भी समस्याएं हैं उसको नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि ये बातें सबसे पहले आती है।

नई दिल्ली। टेलीविजन और फिल्म जगत के मशहूर हास्य अभिनेता सुनील ग्रोवर भी मानते हैं नोटबंदी सरकार का एक अच्छा फैसला है और सभी को उसमें सहयोग देना चाहिए। सुनील ग्रोवर का कहना है कि नोटबंदी बहुत ही अच्छा कदम है, हम सभी को इसका समर्थन करना चाहिए, इसमें सहायता करना चाहिए। इससे कालाधन व भ्रष्टाचार खत्म होगा और बैंकों में जितने भी रुपये आएंगे उससे लोगों को फायदा ही होगा। हां यह बात जरूर है कि लोगों को काफी…