1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, CM योगी ने परिवार को दिया मदद का भरोसा

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, CM योगी ने परिवार को दिया मदद का भरोसा

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव (Comedy King Raju Srivastava) को दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में अब वेंटीलेटर सपोर्ट (Ventilator Support) पर रखा गया है। उनकी सेहत को लेकर उनके तमाम फैंस चिंतित हैं। इसी बीच अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) ने राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के परिवार से बात की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव (Comedy King Raju Srivastava) को दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में अब वेंटीलेटर सपोर्ट (Ventilator Support) पर रखा गया है। उनकी सेहत को लेकर उनके तमाम फैंस चिंतित हैं। इसी बीच अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) ने राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के परिवार से बात की है।

पढ़ें :- Raju Srivastava की प्रार्थना सभा में फुट-फुट कर रोती दिखी शिखा, इमोशनल कर देगा वीडियो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फोन पर राजू श्रीवास्तव की पत्नी से बात कर कॉमेडियन की सेहत का हालचाल लिया है। सिर्फ इतना ही नहीं, सीएम योगी ने राजू श्रीवास्तव की फेमिली को इस मुश्किल घड़ी में हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है.।सीएम योगी ने राज्य सरकार के सभी अधिकारियों को राजू श्रीवास्तव के परिवार को हर संभव मदद देने के निर्देश भी दिए हैं। हालत गंभीर होने पर पहले उन्हें इमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट (Emergency Medicine Department) में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था। बाद में सीसीयू (Cardiac Care Unit) में भर्ती कराया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत फिलहाल बेहद नाजुक हैं, लिहाजा उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। एम्स के सूत्रों के अनुसार उन्हें आपातकालीन चिकित्सा विभाग के डॉक्टरों की एक टीम ने रिकवर किया था। इसके बाद उन्हें कार्डियक केयर यूनिट में भर्ती किया गया था। सूत्रों ने बताया कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को वर्कआउट करते समय बुधवार सुबह ट्रेड मिल पर गिर पड़े। उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया। राजू श्रीवास्तव की टीम ने मीडिया को बताया उन्हें माइल्ड हार्ट अटैक हुआ है, लेकिन उनकी तबीयत बेहतर है। वह होश में हैं। राजू श्रीवास्तव की तबीयत बिगड़ने की खबर आते ही उनके शुभचिंतक परेशान हो गए। बता दें कि 59 साल के कॉमेडियन राजू श्रीवास्ताव को हाल-फिलहाल हेल्थ से जुड़ी कोई दिक्कत नहीं थी। 19 घंटे पहले उन्होंने अपने ट्विटर पर कोरोना कॉलर ट्यून पर फनी वीडियो भी पोस्ट किया है।

पढ़ें :- Delhi AIIMS के नए डायरेक्टर होंगे डॉ. एम श्रीनिवास, रणदीप गुलेरिया की लेंगे जगह
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...