Comio ने ‘C2’ स्मार्टफोन लांच किया, कमाल के हैं फ़ीचर्स

camio c2

Comio Launched The C2 Smartphone Amazing Features

नई दिल्ली। कॉमियो इंडिया ने बुधवार को 7,199 रुपये में नया स्मार्टफोन ‘सी2’ लांच किया। इसमें डबल सिम सपोर्ट के साथ आठ एमपी रियर और फ्लैश के साथ फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में 4000 एमएएच बैट्री के साथ पांच इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह क्वाड-कोर 64 बीट मीडियाटेक चिपसेट पर काम करता है।

कॉमियो इंडिया के सीईओ और निदेशक संजय कुमार कलिरोना ने एक बयान में कहा, “कॉमियो सी2 की लांचिंग के साथ ही हम 6 से 10 हजार के बीच के कीमत वाले फोन में अग्रणी बनने की ओर बढ़ रहे हैं। ‘सी2’ को भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।”

कॉमियो ने रिलायंस जियो के साथ डाटा साझेदारी की है, जिसमें ग्राहकों को अतिरिक्त डाटा पैकेज मिलेंगे।

कंपनी ने कहा कि इस ऑफर में प्रत्येक कॉमियो ग्राहक को चार महीनों के लिए पांच जीबी डेटा मिलेंगे। 309 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज पर ग्राहक अपने मोबाइल पर पांच जीबी अतिरिक्त डेटा का लाभ उठा सकेंगे।

नई दिल्ली। कॉमियो इंडिया ने बुधवार को 7,199 रुपये में नया स्मार्टफोन 'सी2' लांच किया। इसमें डबल सिम सपोर्ट के साथ आठ एमपी रियर और फ्लैश के साथ फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में 4000 एमएएच बैट्री के साथ पांच इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह क्वाड-कोर 64 बीट मीडियाटेक चिपसेट पर काम करता है। कॉमियो इंडिया के सीईओ और निदेशक संजय कुमार कलिरोना ने एक बयान में कहा, "कॉमियो सी2 की लांचिंग के साथ ही हम 6…