मुख्यमंत्री में होनी चाहिए तीन खासियत और तीनों मुझमे फिट: योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता व सांसद योगी आदित्यनाथ का कहना है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के लिए तीन खासियतों की जरूरत है और वो तीनों उनमें फिट हैं। आदित्यनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश का सामाजिक, आर्थिक और सांस्कृतिक विशेषताएं जानने वाला होना चाहिए। उसकी सोच क्रिएटिव होनी चाहिए और लोगों की सुरक्षा के साथ प्रदेश के विकास का जज्बा होना चाहिए।




बलरामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अगर विधानसभा चुनाव जीत गई, तो श्रीराम का भव्य मंदिर बनेगा, अगर समाजवादी पार्टी जीतेगी तो प्रदेश में केवल कब्रिस्तान ही बनेंगे।

उन्होंने यह बहु कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनती है, तो सबसे पहले 14 साल में हुए जितने भी भ्रष्टाचार ,घोटाले हुए है, उनकी गंभीरता से जांच होगी, जो-जो भ्रष्टाचार में दोषी होंगे उनको जेल भेजा जायेगा। वो सीएम अखिलेश हो या अन्य कोई बड़ा नेता। गुंडाराज का अंत होगा। माफिया जेल में या यमराज के घर जाएंगे।




सपा सरकार में कोई विकास नहीं होगा क्योंकि उनका पैसा कब्रिस्तान की बाउंड्री बनवाने में खर्च हो गया या फिर बचा हुआ सैफई पहुंच गया। साथ ही योगी ने कहा कि अगर बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो वो लोग राम मंदिर बनाने में अवरोध पैदा करेंगे, लेकिन अगर भाजपा की सरकार बनती है तो राम मंदिर बनेगा।

Loading...