दिल्ली के करोल बाग में इमारत गिरने से हड़कंप

Karol-Bagh-building
दिल्ली के करोल बाग में इमारत गिरने से हड़कंप

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के करोल बाग में एक चार मंजिला इमारत गिरने से हड़कंप मच गया। इस इमारत के नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल सूचना पर दमकल विभाग की 5 गाड़‍ियां और एनडीआरएफ की टीम घटनास्‍थल पर पहुंच गई हैं। दमकल की ओर से बचाव और राहत कार्य चलाया जा रहा है। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

Commercial Building Crashes In Karol Bagh :

सूत्रों से पता चला कि करोल बाग के पद्म सिंह रोड पर चार मंजिला व्‍यावसायिक इमारत है। इस कॉमर्शियल बिल्डिंग में तकरीबन 20 दुकानें थीं। ग्राउंड फ्लोर पर कई दुकानें और पहली मंजिल पर कपड़ों का काम होता था। बताया जा रहा है कि इस घटना से पहले बिल्डिंग में मूवमेंट देखने को मिली जिसके बाद से आसपास के लोग सतर्क हो गए और फिर अचानक बिल्डिंग भरभरा कर गिरने लगी।

वहीं घटना के वक्त इमारत में 2 लोग मौजूद थे जिन्हे समय रहते बाहर निकाल लिया गया। घटना की खबर लगते ही मौके पर 5 फायर टेंडर, एम्बुलेंस और एनडीआरएफ की टीम पहुंची। फिलहाल मलबे को हटाने का काम जारी है। बताया जा रहा है कि ये इमारत काफी साल पुरानी है और इस बिल्डिंग में कई बड़ी बड़ी दरारें पड़ी थीं लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के करोल बाग में एक चार मंजिला इमारत गिरने से हड़कंप मच गया। इस इमारत के नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल सूचना पर दमकल विभाग की 5 गाड़‍ियां और एनडीआरएफ की टीम घटनास्‍थल पर पहुंच गई हैं। दमकल की ओर से बचाव और राहत कार्य चलाया जा रहा है। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। सूत्रों से पता चला कि करोल बाग के पद्म सिंह रोड पर चार मंजिला व्‍यावसायिक इमारत है। इस कॉमर्शियल बिल्डिंग में तकरीबन 20 दुकानें थीं। ग्राउंड फ्लोर पर कई दुकानें और पहली मंजिल पर कपड़ों का काम होता था। बताया जा रहा है कि इस घटना से पहले बिल्डिंग में मूवमेंट देखने को मिली जिसके बाद से आसपास के लोग सतर्क हो गए और फिर अचानक बिल्डिंग भरभरा कर गिरने लगी। वहीं घटना के वक्त इमारत में 2 लोग मौजूद थे जिन्हे समय रहते बाहर निकाल लिया गया। घटना की खबर लगते ही मौके पर 5 फायर टेंडर, एम्बुलेंस और एनडीआरएफ की टीम पहुंची। फिलहाल मलबे को हटाने का काम जारी है। बताया जा रहा है कि ये इमारत काफी साल पुरानी है और इस बिल्डिंग में कई बड़ी बड़ी दरारें पड़ी थीं लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।