कमिश्नर गोरखपुर ने सोनौली पीएचसी और मिनी स्पोर्ट स्टेडियम का किया निरीक्षण

20200228_181859

सोनौली । उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के आदर्श नगर पंचायत सोनौली में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तथा मिनी स्पोर्ट स्टेडियम धौराहरा का निरीक्षण करने नोडल अधिकारी के रूप में पहुंचे कमिश्नर गोरखपुर जयंत नार्लिकर ने पत्रकारों से कहां कि अस्पताल और स्टेडियम के कार्य की प्रगति ठीक है।

Commissioner Gorakhpur Inspects Sonauli Phc And Mini Sport Stadium :

इसके पूर्व कमिश्नर और डीएम के पहुंचते ही नगर पंचायत चेयरमैन प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने दोनो अधिकारियों को बुके भेंट कर उनका स्वागत किया।

शुक्रवार की शाम को नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नगर 5 माधवरामनगर में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तथा मिनी स्पोर्ट स्टेडियम के निरीक्षण के लिए औचक रुप से डीएम के साथ पहुंचे कमिश्नर जयंत नार्लिकर ने पहले स्टेडियम पहुंचे और स्टेडियम में खेल के मैदान तथा भवन का निरीक्षण किया। साथ ही खेल के मैदान को और बेहतर बनाने का निर्देश दिया। इसके उपरांत वह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि नगर पंचायत सोनौली के अनुरोध पर अस्पताल का निरीक्षण कर डिप्टी सीएमओ को निर्देशित किया कि चिकित्सक नियुक्त कर अति शीघ्र अस्पताल का संचालन शुरू किया जाए ।

इसके उपरांत उन्होंने सचिन कुमार अधिशासी अभियंता प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग महराजगंज को निर्देशित किया कि स्टेडियम और स्वास्थ्य केंद्र के भवन की जांच कर इसकी गुणवत्ता की रिपोर्ट दो दिन में प्रेषित करें।

इस मौके पर मुख्य रूप से एसडीएम नौतनवा जसधीर सिंह,अधिशासी अधिकारी सोनौली राजनाथ यादव, क्षेत्राधिकारी फरेंदा, विकास खंड अधिकारी नौतनवा अनिल यादव सहित तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

सोनौली । उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के आदर्श नगर पंचायत सोनौली में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तथा मिनी स्पोर्ट स्टेडियम धौराहरा का निरीक्षण करने नोडल अधिकारी के रूप में पहुंचे कमिश्नर गोरखपुर जयंत नार्लिकर ने पत्रकारों से कहां कि अस्पताल और स्टेडियम के कार्य की प्रगति ठीक है। इसके पूर्व कमिश्नर और डीएम के पहुंचते ही नगर पंचायत चेयरमैन प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने दोनो अधिकारियों को बुके भेंट कर उनका स्वागत किया। शुक्रवार की शाम को नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नगर 5 माधवरामनगर में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तथा मिनी स्पोर्ट स्टेडियम के निरीक्षण के लिए औचक रुप से डीएम के साथ पहुंचे कमिश्नर जयंत नार्लिकर ने पहले स्टेडियम पहुंचे और स्टेडियम में खेल के मैदान तथा भवन का निरीक्षण किया। साथ ही खेल के मैदान को और बेहतर बनाने का निर्देश दिया। इसके उपरांत वह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि नगर पंचायत सोनौली के अनुरोध पर अस्पताल का निरीक्षण कर डिप्टी सीएमओ को निर्देशित किया कि चिकित्सक नियुक्त कर अति शीघ्र अस्पताल का संचालन शुरू किया जाए । इसके उपरांत उन्होंने सचिन कुमार अधिशासी अभियंता प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग महराजगंज को निर्देशित किया कि स्टेडियम और स्वास्थ्य केंद्र के भवन की जांच कर इसकी गुणवत्ता की रिपोर्ट दो दिन में प्रेषित करें। इस मौके पर मुख्य रूप से एसडीएम नौतनवा जसधीर सिंह,अधिशासी अधिकारी सोनौली राजनाथ यादव, क्षेत्राधिकारी फरेंदा, विकास खंड अधिकारी नौतनवा अनिल यादव सहित तमाम अधिकारी मौजूद रहे।