1. हिन्दी समाचार
  2. बिग बॉस 14 में होगी कॉमनर्स की एंट्री, जानिए कबसे है ऑडिशन!

बिग बॉस 14 में होगी कॉमनर्स की एंट्री, जानिए कबसे है ऑडिशन!

Commoners Will Be Entered In Bigg Boss 14 Know How Long It Is To Audition

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। कुछ हफ्ते पहले ही ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) खत्म हुआ है और जिस तरह से इस सीजन ने टीआरपी लिस्ट में नम्बर बटोरे है, उसे देखकर हर कोई दंग था। नए कॉन्सेप्ट और कुछ बदलाव के साथ शुरु हुए इस सीजन ने हर किसी का दिल जीत लिया था। खास बात यह है कि इस सीजन में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई, जिसके चलते इस शो को कई हफ्तों के लिए आगे भी बढ़ाया गया। सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर रहे। शो में सभी सेलिब्रिटीज ने एंट्री ली थी। अब शो के नए सीजन को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है। ऐसी खबरें हैं कि इस बार शो में कॉमनर्स भी शामिल होंगे।

पढ़ें :- इंग्लैंड के ये तीन खिलाड़ी भारत पहुंचे, अभी करेंगे क्वारंटाइन के नियमों का पालन

कैसा होगा बिग बॉस 14?

पिंकविला की खबर के मुताबिक, शो के नए सीजन में कई मौकों पर कॉमनर्स दिखाई देंगे। इस सीजन में, शो के लिए ऑडिशन मई 2020 में शुरू हो जाएंगे। ये ऑडिशन कॉमनर्स के लिए होंगे। घर को जंगल में बदल दिया जाएगा। वहीं शो में केवल 4-5 कॉमनर्स होंगे, बाकी के सेलिब्रिटी ही एंट्री करेंगे।

बता दें कि शो का 13वां सीजन ऐतिहासिक रहा। शो में सभी सेलिब्रिटीज ने एंट्री ली। 13वें सीजन से पहले कुछ सीजन्स में कॉमनर्स आए थे। एक सीजन में तो कॉमनर मनवीर गुर्जर विजेता भी बने थे। लेकिन बिग बॉस का 12 वां सीजन काफी डाउन रहा था। इसलिए 13वें सीजन में कोई कॉमनर नहीं लिया गया। 14 वें सीजन में कॉमनर्स के होने की खबरें आ रही हैं। देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस का 14वां सीजन में क्या नए ट्विस्ट आएंगे।

गौरतलब है कि बिग बॉस 13 में दो फिनाले हुए थे। शो में काफी टेढ़े ट्विस्ट आए थे। पहला फिनाले 4 हफ्तों के बाद हुआ था। दूसरा जो शो के अंत में हुआ था। सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर बने। असिम रियाज फर्स्ट रनरअप थे और रश्मि देसाई सेकंड रनरअप थी। वहीं पारस छाबड़ा पैसों का बैग लेकर घर से बाहर हो गए थे। पारस और आरती सिंह टॉप 5 में थे।

पढ़ें :- सीएम ममता बनर्जी का भाजपा पर हमला, कहा-कट्टरपंथी लोगों की हिम्मत कैसे हुई मुझे चिढ़ाने की

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...