CWG2018: तेजस्विनी ने लगाया गोल्ड पर निशाना, अंजुम ने जीता सिल्वर मेडल 

तेजस्विनी
CWG2018: तेजस्विनी ने लगाया गोल्ड पर निशाना, अंजुम ने जीता सिल्वर मेडल 

गोल्ड कोस्ट। भारतीय महिला निशानेबाज तेजस्विनी सावंत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यहां जारी 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में नौवें दिन शुक्रवार को भारत की झोली में 15वां स्वर्ण पदक डाला है। तेजस्विनी ने महिलाओं की 50 मीटर राइफल पोजीशन-3 के फाइनल में पहला स्थान हासिल कर सोने पर कब्जा जमाया और इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रमंडल खेलों का रिकॉर्ड भा बनाया।

इसी स्पर्धा में भारत की एक अन्य बेटी अंजुम मोदगिल ने दूसरा स्थान हासिल कर रजत पदक जीता है। तेजस्विनी ने कुल 457.9 अंक हासिल करते हुए राष्ट्रमंडल खेलों का रिकॉर्ड बनाते हुए स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया, वहीं अंजुम ने 455.7 अंकों के साथ रजत पदक जीता।

{ यह भी पढ़ें:- PM नरेंद्र मोदी ने फिटनेस का दिया लाजवाब सबूत, शेयर किया विडियो }

स्कॉटलैंड की सियोनेड मिकतोश को 444.6 अंकों के साथ कांस्य पदक हासिल हुआ है।

{ यह भी पढ़ें:- फेडरेशन ने गोल्ड मेडल विजेता पूनम यादव को किया सस्पेंड, एशियन गेम्स में भागीदारी लटकी }

गोल्ड कोस्ट। भारतीय महिला निशानेबाज तेजस्विनी सावंत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यहां जारी 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में नौवें दिन शुक्रवार को भारत की झोली में 15वां स्वर्ण पदक डाला है। तेजस्विनी ने महिलाओं की 50 मीटर राइफल पोजीशन-3 के फाइनल में पहला स्थान हासिल कर सोने पर कब्जा जमाया और इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रमंडल खेलों का रिकॉर्ड भा बनाया। इसी स्पर्धा में भारत की एक अन्य बेटी अंजुम मोदगिल ने दूसरा स्थान हासिल कर रजत पदक जीता है।…
Loading...