1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Commonwealth Games 2022: देश का नाम रौशन करने वाले 26 खिलाड़ियों को एक्टर ने दी बधाई

Commonwealth Games 2022: देश का नाम रौशन करने वाले 26 खिलाड़ियों को एक्टर ने दी बधाई

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022: )  में भारतीय खिलाड़ियों 26 मेडल जीत लिए हैं, जिसमें 8 गोल्ड, 8 रजत और 9 कांस्य पदक शामिल है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Commonwealth Games 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022: )  में भारतीय खिलाड़ियों 26 मेडल जीत लिए हैं, जिसमें 8 गोल्ड, 8 रजत और 9 कांस्य पदक शामिल है। आठवें दिन तेजस्विन शंकर, तूलिका मान, बजरंगी पुनिया और साक्षी मलिक ने कुश्ती में कमाल दिखाते हुए अपने नाम एक-एक पदक किया।

पढ़ें :- Emergency से पहले श्री बांके बिहारी जी महाराज के दर्शन करने पहुंची Kangana, देखें तस्वीरें

वहीं हर कोई खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दे रहा है। एक्ट्रेस कंगना रनौत और अनुपम खेर ने भी कॉमनवेल्थ गेम्स में देश का नाम रौशन करने वाले खिलाड़ियों को बधाई दी है।

कंगना ने शेयर की बजरंगी पुनिया  की तस्वीर

कंगना ने इंस्टा स्टोरी में बजरंगी पुनिया की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा- ‘भारतीय खिलाड़ी दुनिया पर कब्जा कर रहे हैं। वह यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि भारतीय होने का मतलब कभी भी किसी तरह से कमजोर होना नहीं है.. यह श्रेष्ठ और अपराजेय होने का पर्याय है, धन्यवाद टीम।’

अनुपम खेर ने दी बधाई


अनुपम खेर ने लिखा- ‘हमारी जीत किस्मत तय नहीं करती बल्कि हमारी काबिलियत हमारी जीत तय करती है। सभी खिलाडियों को बधाई, शुभकामनाएं और दिल से धन्यवाद देश का नाम रोशन करने के लिए राष्ट्र के लिए।

खिलाड़ियों का प्रदर्शन

बता दें मोहित ग्रेवाल ने जॉनसन को 5-0 से हराकर अपने नाम कांस्य पदक किया है। उन्होंने मात्र 3 मिनट 30 सेकेंड में यह मेडल जीता। बजरंग पुनिया ने सफलतापूर्वक दूसरा स्वर्ण पदक जीता। जबकि दीपक पुनिया ने CWG में अपना पहला गोल्ड मेडल हासिल किया। वहीं साक्षी मलिक ने भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीता। अंशु मलिक ने फाइनल मुकाबले में हारकर रजत पदक जीता, जबकि दिव्या काकरान और मोहित ग्रेवाल ने अपने-अपने वर्ग में कांस्य पदक जीता।

पढ़ें :- Central Vista Avenue: कंगना का बड़ा बयान, कहा- मैं गांधीवादी नहीं, नेताजी सुभाष चंद्रवादी हूं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...