1. हिन्दी समाचार
  2. संचारी रोग अभियान: सोनौली में कहीं सफाई ,तो कहीं घर हुए सेनेटाइज

संचारी रोग अभियान: सोनौली में कहीं सफाई ,तो कहीं घर हुए सेनेटाइज

Communicable Disease Campaign Cleanliness In Sonauli Sanitation At Home

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

सोनौली महराजगंज  । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा जारी की गई गाइड लाइन के अनुपालन में कोविड-19 व संचारी रोग जागरूकता अभियान के तहत सोनौली नगर को स्वच्छ व संक्रमण मुक्त रखने के लिए नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने आज नगर में विशेष स्वच्छता अभियान नगर के वार्ड नं०12 घनश्यामनागर से प्रारम्भ करा दिया तथा अन्य वार्डो में भी साफ-सफाई व सेनेटाइजर अभियान चलाये जाने हेतु सम्बंधित को निर्देशित किया।

पढ़ें :- नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर दिया जाए 'भारत रत्न', BJP सांसद ने लिखा PM को पत्र

इस स्वच्छता जागरूकता अभियान का शुभारम्भ करते हुए चेयरमैन प्रतिनिधि श्री त्रिपाठी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के आह्वाहन पर नगर में विशेष अभियान चलाकर हर वार्ड व हर गली की सफाई व सेनेटाइज कराया जा रहा है ताकि कोविड-19 व संचारी रोग के संक्रमण को रोका जा सके।
इस अवसर पर उक्त वार्ड के सभासद अमीर आलम,बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक,चक्रबहादुर गिरी,रामानन्द रौनियार,अशर्फी लाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।

दो अदद हैंड सेनेटाइज मशीन का सुधीर त्रिपाठी ने किया उदघाटन

सोनौली महराजगंज  । कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जहाँ एक तरफ मैंने नगर में दो अदद आधुनिक बॉडी सेनेटाइज टनल लगाने का कार्य किया इसी क्रम में आज जनता के आवागमन को देखते हुए एवं नगर के सम्मानित जनता को सुरक्षित रखने हेतु नगर में स्थिति रामजानकी मन्दिर एवं नगर पंचायत कार्यालय पर हैंड सेनेटाइज मशीन लगाने का कार्य किया और नगर में विशेष स्वच्छता व सेनेटाइजर अभियान शुरु कर दिया है ताकि नगर की जनता को संक्रमण से बचाया जा सके। उक्त बातें न०पं०सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने हैंड सेनेटाइज मशीन के उदघाटन अवसर पर कहा।

श्री त्रिपाठी के इस सराहनीय कार्य से खुश होकर उपस्थित लोगों ने फूल मालाओं से श्री त्रिपाठी का भव्य स्वागत किया।
इस अवसर पर सभासद बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक,अमीर आलम,राजू गुप्ता,प्रेम जायसवाल,शिवनारायन दास,प्रेम सिंह,अष्टभुजा मिश्रा, रामअशीष तिवारी,चक्रबहादुर गिरी सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।

पढ़ें :- आरोग्य मेलाः अब तक प्रदेश में नौ आरोग्य मेले लगाए गए, 36.5 लाख ने लिया स्वास्थ्य लाभ

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...