सोनौली में कम्युनिटी किचन शुरू, जरूरतमंदों को मिलेगा भोजन,साथ ही दूरी का भी ध्यान रखे-सुधीर त्रिपाठी

IMG-20200113-WA0097

सोनौली । लॉकडाउन का पालन कराने साथ ही लोगों को किसी तरह की दिक्कत न हो, प्रशासन हर तरह की तैयारी में लगी है। सोमवार को सोनौली बस डिपो में स्थित रैन बसेरे के पास कम्युनिटी किचेन स्थापित किया गया ।  जिसका शुभारंभ सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने किया।

Community Kitchen Starts In Sonauli Food Will Be Provided To The Needy Keep In Mind The Distance As Well Sudhir Tripathi :

इस मौके पर उन्होंने कहा कि किचेन संचालित हो जाने से कोई भी नगर का व्यक्ति भूखा नहीं रहेगा। भूखों को समय से भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि पूरे नगर पंचायत में कर्मियों को हिदायत दी गई है कि वे लोग वार्डो में निरंतर भ्रमण कर सर्वे करते रहे और देखते रहे कि कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे । भूखे व्यक्तियों को खाना पहुंचाने के लिए बेहतर व्यवस्था भी किया गया है। जो भी व्यक्ति बार्डर के कारण फसे है जब तक रहते है तब तक भोजन कर सकते है ।

श्री त्रिपाठी ने सभी नागरिकों से अपील किया लॉक डाउन का पालन करे दूरी का भी ध्यान दे और कि कोई भी दिक्कत या परेशानी हो तो वह स्वयं उनके टेलीफोन नंबर पर या जिम्मेदार कर्मचारी अधिकारियों के नंबर पर तत्काल फोन करें उनके समस्याओं का तत्काल समाधान किया जाएगा।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया

सोनौली । लॉकडाउन का पालन कराने साथ ही लोगों को किसी तरह की दिक्कत न हो, प्रशासन हर तरह की तैयारी में लगी है। सोमवार को सोनौली बस डिपो में स्थित रैन बसेरे के पास कम्युनिटी किचेन स्थापित किया गया ।  जिसका शुभारंभ सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि किचेन संचालित हो जाने से कोई भी नगर का व्यक्ति भूखा नहीं रहेगा। भूखों को समय से भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि पूरे नगर पंचायत में कर्मियों को हिदायत दी गई है कि वे लोग वार्डो में निरंतर भ्रमण कर सर्वे करते रहे और देखते रहे कि कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे । भूखे व्यक्तियों को खाना पहुंचाने के लिए बेहतर व्यवस्था भी किया गया है। जो भी व्यक्ति बार्डर के कारण फसे है जब तक रहते है तब तक भोजन कर सकते है । श्री त्रिपाठी ने सभी नागरिकों से अपील किया लॉक डाउन का पालन करे दूरी का भी ध्यान दे और कि कोई भी दिक्कत या परेशानी हो तो वह स्वयं उनके टेलीफोन नंबर पर या जिम्मेदार कर्मचारी अधिकारियों के नंबर पर तत्काल फोन करें उनके समस्याओं का तत्काल समाधान किया जाएगा। महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया