नौकरी का लालच दे मांगने लगा हॉट पिक्स, कंपनी मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज

नोएडा। नौकरी के नाम पर लड़की की मजबूरी का फायदा उठा छेड़छाड़ का एक शर्मनाक मामला सामने आया है। युवती ने नोएडा सेक्टर-82 में एक कंपनी के मैनेजर पर नौकरी देने के बहाने केबिन में बुलाकर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करा दिया।

Company Hr Manager Molest With Girl Hr Arrested Crime News :

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के गोपालगंज की रहने वाली युवती का है। युवती फेज-2 इलाके में ककराला पुश्ते के पास किराए का कमरा लेकर रहती है। वह पिछले 4 महीने से रोजगार की तलाश में अलग-अलग ऑफिस जा कर इंटरव्यू दे रही है। युवती का कहना है कि करीब एक हफ्ता पहले वह सेक्टर-82 स्थित एक कंपनी के मैनेजर से अपने एक दोस्त के माध्यम से मिली थी। मैनेजर ने शनिवार को युवती को नौकरी के लिए बुलाया तभी युवती अपनी नौकरी के लिए कंपनी के मैनेजर से मिलने पहुंची।

आरोप है कि केबिन में बुलाकर मैनेजर ने उसके साथ छेड़खानी की और विरोध करने पर नौकरी पर न रखने की धमकी दी। पीड़िता वहां से किसी तरह बचकर निकली। मैनेजर का युवती से कहा अगर वह अपनी हॉट पिक्स नहीं भेजेगी तो वह उसे नौकरी नहीं देगा। वहीं, फेज-2 पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नोएडा। नौकरी के नाम पर लड़की की मजबूरी का फायदा उठा छेड़छाड़ का एक शर्मनाक मामला सामने आया है। युवती ने नोएडा सेक्टर-82 में एक कंपनी के मैनेजर पर नौकरी देने के बहाने केबिन में बुलाकर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करा दिया।पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के गोपालगंज की रहने वाली युवती का है। युवती फेज-2 इलाके में ककराला पुश्ते के पास किराए का कमरा लेकर रहती है। वह पिछले 4 महीने से रोजगार की तलाश में अलग-अलग ऑफिस जा कर इंटरव्यू दे रही है। युवती का कहना है कि करीब एक हफ्ता पहले वह सेक्टर-82 स्थित एक कंपनी के मैनेजर से अपने एक दोस्त के माध्यम से मिली थी। मैनेजर ने शनिवार को युवती को नौकरी के लिए बुलाया तभी युवती अपनी नौकरी के लिए कंपनी के मैनेजर से मिलने पहुंची।आरोप है कि केबिन में बुलाकर मैनेजर ने उसके साथ छेड़खानी की और विरोध करने पर नौकरी पर न रखने की धमकी दी। पीड़िता वहां से किसी तरह बचकर निकली। मैनेजर का युवती से कहा अगर वह अपनी हॉट पिक्स नहीं भेजेगी तो वह उसे नौकरी नहीं देगा। वहीं, फेज-2 पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।