1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पूर्व क्रिकेटर ने विराट और धोनी की कप्तानी की तुलना करते हुए कहा- कोहली मैदान से बाहर हैं असहज

पूर्व क्रिकेटर ने विराट और धोनी की कप्तानी की तुलना करते हुए कहा- कोहली मैदान से बाहर हैं असहज

विराट कोहली के टी20 क्रिकेट से कप्तानी छोड़ने के इस फैसले के बाद से कुछ चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। एक पूर्व क्रिकेटर ने अनऑफिशियल बातचीत के दौरान बताया कि विराट के साथ बातचीत कर पाना साथी खिलाड़ियों के लिए काफी मुश्किल साबित होता है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। विराट कोहली के टी20(T20) क्रिकेट से कप्तानी छोड़ने के इस फैसले के बाद से कुछ चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। एक पूर्व क्रिकेटर ने अनऑफिशियल(On oficial) बातचीत के दौरान बताया कि विराट के साथ बातचीत कर पाना साथी खिलाड़ियों के लिए काफी मुश्किल साबित होता है।

पढ़ें :- T20 World Cup: ऋषभ पंत को विराट कोहली ने चेताया, हमारे पास और भी हैं विकेटकीपर

इस पूर्व क्रिकेटर ने विराट की कप्तानी की धोनी की कप्तानी से तुलना करते हुए कहा कि मैदान के बाहर धोनी हमेशा साथी खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध रहते थे, लेकिन विराट (Virat) के साथ ऐसा नहीं है। एक पूर्व खिलाड़ी ने अनऑफिशियल बातचीत के दौरान पीटीआई से कहा था, ‘विराट के साथ समस्या कम्यूनिकेशन की है।

महेंद्र सिंह धोनी(MSD) के मामले में, उसका कमरा 24 घंटे खुला रहता था और खिलाड़ी अंदर जा सकता था, वीडियो गेम (Vedio game) खेल सकता था, खाना खा सकता था और जरूरत पड़ने पर क्रिकेट के बारे में बात कर सकता था।’ उन्होंने कहा, ‘मैदान के बाहर कोहली से कॉन्टैक्ट कर पाना बेहद मुश्किल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...