1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राजनीतिक यात्रा में सिद्धांतों एवं सम्मान से समझौता अस्वीकार्य, सपा की नसीहत पर बोले शिवपाल यादव

राजनीतिक यात्रा में सिद्धांतों एवं सम्मान से समझौता अस्वीकार्य, सपा की नसीहत पर बोले शिवपाल यादव

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने गठबंधन दलों से आज नाता तोड़ लिया है। ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) और शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) को पत्र लिखकर सपा की तरफ से कहा गया है कि जहां ज्यादा सम्मान मिल रहा है वहां जाने के लिए आप स्वतंत्र हैं। वहीं, सपा के इस कदम के बाद से प्रदेश की राजनीति का पारा बढ़ गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने गठबंधन दलों से आज नाता तोड़ लिया है। ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) और शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) को पत्र लिखकर सपा की तरफ से कहा गया है कि जहां ज्यादा सम्मान मिल रहा है वहां जाने के लिए आप स्वतंत्र हैं। वहीं, सपा के इस कदम के बाद से प्रदेश की राजनीति का पारा बढ़ गया है।

पढ़ें :- सपा विधायक नाहिद हसन को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत

ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) के बाद अब शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)  का बयान आया है। शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)  ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘मैं वैसे तो सदैव से ही स्वतंत्र था, लेकिन समाजवादी पार्टी द्वारा पत्र जारी कर मुझे औपचारिक स्वतंत्रता देने हेतु सहृदय धन्यवाद। राजनीतिक यात्रा में सिद्धांतों एवं सम्मान से समझौता अस्वीकार्य है।‘

वहीं, इससे पहले टीवी चैनल से बातचीत करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि मैं किसी का गुलाम नहीं। बस दिक्कत ये है कि अखिलेश यादव को वही लोग पसंद हैं जो उनकी हां में हां मिलाएं। राजभर ने कहा कि मैं अखिलेश यादव के तलाक को कबूल करता हूं।

शिवपाल यादव लगातार उठा रहे थे सवाल
बता दें कि, शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)  लगातार अखिलेश यादव के फैसले पर सवाल उठा रहे थे। राष्ट्रपाति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को समर्थन देने पर भी शिवपाल यादव ने सवाल खड़ा किया था। उन्होंने हा था कि जो सच्चा समाजवादी होगा वो यशवंत सिन्हा को वोट नहीं करेगा।

 

पढ़ें :- Mainpuri bypoll 2022: अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर किया पलटवार, कहा-जो खुद फिजिक्स नहीं पढ़ी वो पेंडुलम सिखा रहे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...