1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Confirmed news: RRR की सफलता के बाद राजामौली की इस फिल्म में महेश बाबू के संग दीपिका आएंगी नजर

Confirmed news: RRR की सफलता के बाद राजामौली की इस फिल्म में महेश बाबू के संग दीपिका आएंगी नजर

'आरआरआर' (RRR) की अभूतपूर्व सफलता के बाद, निर्देशक एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ अपनी अगली फिल्म बना रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Confirmed news: ‘आरआरआर’ (RRR) की अभूतपूर्व सफलता के बाद, निर्देशक एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ अपनी अगली फिल्म बना रहे हैं।

पढ़ें :- महेश बाबू को सता रही दिवंगत पिता की याद, इमोशनल हो लिखा नोट- मेरी प्रेरणा...मेरा साहस..

राजामौली (SS Rajamouli) के पिता के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म की कहानी लिखी है और इसे वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित कहा जाता है और नवीनतम चर्चा यह है कि इसमें महेश बाबू के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) होंगी।

संभावित रूप से ‘एसएसएमबी29’ शीर्षक वाली यह फिल्म एक एडवेंचर ड्रामा है और 2023 की पहली छमाही तक इसके फ्लोर पर जाने की संभावना है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह पहली बार होगा जब दीपिका और महेश एक साथ काम करेंगे।

इस बीच, दीपिका वर्तमान में ‘प्रोजेक्ट के’ नामक एक और अखिल भारतीय फिल्म में व्यस्त हैं, जहां वह प्रभास, अमिताभ बच्चन और सुनील शेट्टी के साथ नजर आएंगी। फिल्म, जिसे कोविड -19 महामारी के कारण एक साल की देरी हुई, का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं।

पढ़ें :- फाइटर की शूटिंग के लिए अनिल कपूर असम में दीपिका पादुकोण के साथ जुड़ेंगे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...