Congress का आरोप, भाजपा ने जमीन खरीद कर काला धन सफेद किया

नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) ने पूछा है कि पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जवाब दें कि पूरे देश में कितनी संपत्तियों के सौदे पिछले 6 माह में भाजपा और उनके पदाधिकारियों द्वारा किए गए? पार्टी ने भाजपा के राष्ट्रीय और उनकी क्षेत्रिय इकाइयों के सारे खाते और लेन-देन का एक साल का हिसाब भी सार्वजनिक करने की मांग की है।

कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ऐसा करने पर ही दूध का दूध और पानी का पानी सामने आएगा और कालेधन से लड़ने का ढोंग करने वाले मोदी जी और भाजपा की असली असलियत सामने आएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने नोटबंदी से एकदम पहले बिहार और देश के अलग-अलग कोनों में करोड़ों-अरबों रु पए की संपत्ति खरीदी और उसको खरीदने के लिए चेक और कैश दोनों का इस्तेमाल किया।




सुरजेवाला ने कहा कि कालाधन सफेद करने का इससे नायाब तरीका हो नहीं सकता कि 3 करोड़ 41 लाख की 8 ट्रांजेक्शन मात्र बिहार में हुई है। सुरजेवाला ने कहा कि ये दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी किस प्रकार से करोड़ों-अरबों रु पए की संपत्ति खरीद कर अपना धन सफेद कर रही थी। उन्होंने कहा कि हम ये मांग करते हैं कि बताओ कि ये पैसा कहां से आया।

नरेंद्र मोदी और अमित शाह ढोंग छोड़िए, कालेधन की सुई सबसे पहले 11 अशोका रोड से चलती है। सुरजेवाला ने कहा कि ये नहीं अनेक परतें जो खुलती जा रही हैं वो दिखा रही हैं और इसलिए देश आपसे जवाब मांगता है कि भाषण देना बंद कीजिए और यथार्थ, वास्तविकता सामने रखें।



Loading...