कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की पीएम मोदी की शिकायत, प्रचार पर बैन लगाने की मांग

pm modi
कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की पीएम मोदी की शिकायत, प्रचार पर बैन लगाने की मांग

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में पीएम मोदी वोट डालने अहमदाबाद पहुंचे। कांग्रेस का आरोप है कि पीएम मोदी ने इस दौरान चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया है। कांग्रेस ने इसको लेकर इलेक्शन कमीशन से शिकायत भी की है।

Congress Allege Pm Narendra Modi For Violet :

बता दें मंगलवार सुबह करीब सात बजे पीएम नरेन्द्र मोदी गांधीनगर पहुंचे थे, जहां मां का आशीर्वाद लेकर वह वोट डालने रानिप विद्यालय पहुंचे थे। इस दौरान वो खुली जीप में सवार होकर मतदान केंद्र पहुंचे थे और मतदान करने के बाद कुछ देर तो पैदल चले और फिर जीप में सवार होकर घूमे थे। इस दौरान उन्होने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और सभी से वोट डालने की अपील की। जिसके बाद वहां मोदी—मोदी के नारे लगने लगे।

कांग्रेस का आरोप है कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मतदान केंद्र पहुंचे थे,वो भारी भीड़ जमा होने के साथ मोदी—मोदी के नारे लगने शुरु हो गए थे। ऐसे में कुछ पल के लिए एक रोड शो जैसा दृश्य बनने लगा था। हालांकि पीएम मोदी ने काफी संयम बरता और ज्यादा कुछ नहीं बोला था।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में पीएम मोदी वोट डालने अहमदाबाद पहुंचे। कांग्रेस का आरोप है कि पीएम मोदी ने इस दौरान चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया है। कांग्रेस ने इसको लेकर इलेक्शन कमीशन से शिकायत भी की है। बता दें मंगलवार सुबह करीब सात बजे पीएम नरेन्द्र मोदी गांधीनगर पहुंचे थे, जहां मां का आशीर्वाद लेकर वह वोट डालने रानिप विद्यालय पहुंचे थे। इस दौरान वो खुली जीप में सवार होकर मतदान केंद्र पहुंचे थे और मतदान करने के बाद कुछ देर तो पैदल चले और फिर जीप में सवार होकर घूमे थे। इस दौरान उन्होने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और सभी से वोट डालने की अपील की। जिसके बाद वहां मोदी—मोदी के नारे लगने लगे। कांग्रेस का आरोप है कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मतदान केंद्र पहुंचे थे,वो भारी भीड़ जमा होने के साथ मोदी—मोदी के नारे लगने शुरु हो गए थे। ऐसे में कुछ पल के लिए एक रोड शो जैसा दृश्य बनने लगा था। हालांकि पीएम मोदी ने काफी संयम बरता और ज्यादा कुछ नहीं बोला था।