1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कांग्रेस और भाजपा ने किया लूटने का काम, हिमाचल प्रदेश पहुंचे केजरीवाल ने साधा निशाना

कांग्रेस और भाजपा ने किया लूटने का काम, हिमाचल प्रदेश पहुंचे केजरीवाल ने साधा निशाना

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) शनिवार को हिमाचल (Himachal) के कांगड़ा के चंबी पहुंचे। यहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों ने मिलकर खूब लूट की है और गाली मुझे दे रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कांगड़ा। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) शनिवार को हिमाचल (Himachal) के कांगड़ा के चंबी पहुंचे। यहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों ने मिलकर खूब लूट की है और गाली मुझे दे रहे हैं।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

कांगड़ा के चंबी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि, जब भगवान दुनिया बना रहे थे तो पूरी दुनिया में सबसे खूबसूरत जगह हिमाचल प्रदेश बनाई। भगवान ने हिमाचल प्रदेश को बहुत कुछ दिया है लेकिन भाजपा और कांग्रेस की सरकारों ने यहां सिर्फ लूटने का काम किया है।

केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि 30 साल तक कांग्रेस ने राज किया और ​भाजपा ने 17 साल तक। इन दोनों पार्टियों ने यहां पर राज किया और प्रदेश को लुटने का काम किया। मैंने लूटा नहीं, इन लोगों ने लूट और गालियां मुझे दहे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली मॉडल का भी जिक्र किया। केजरीवाल ने कहा कि हमने दिल्ली में बहुत काम किया है। वहां के सरकारी स्कूलों को बदल दिया है और दिल्ली को एक ईमानदार सरकार दी है।

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या हिमाचल के लोगों को भी ईमानदार सरकार चाहिए। गौरतलब है कि, हाल में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने पंजाब में अच्छा प्रदर्शन किया और वहां पर सरकार बनाई। वहीं, अब हिमाचल विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी कमर कस रही है।

पढ़ें :- नौतनवा:भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...