1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, भारत को जरूरत थी राहत पैकेज की, सरकार ने लगा दिया लोन मेला

कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, भारत को जरूरत थी राहत पैकेज की, सरकार ने लगा दिया लोन मेला

Congress Attacked Modi Government India Needed A Relief Package Government Set Up Loan Fair

नई दिल्ली। कोरोना महामारी को रोकने के लिए सरकार ने देश में लॉकडाउन लागू किया है. लॉकडाउन का सीधा असर कारोबार पर पड़ा है. इस बीच लड़खड़ाई अर्थव्यवस्था में नई जान फूंकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 लाख करोड़ के पैकेज का ऐलान करते हुए आत्मनिर्भर भारत योजना लॉन्च की है. लेकिन जिस तरह से मजदूर सड़कों पर भटक रहे हैं उसके बाद लगातार विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा कि मैं याद दिलाना चाहता हूं, किसी से जवाब मांगना सियासत नहीं होता. लाखों मजदूर पलायन कर रहे हैं. भारत के विभाजन के बाद सबसे बड़ी मानवीय आपदा है. उन्होंने कहा कि 25 मार्च से 16 मई तक बसों का इंतजाम नहीं कराया. वित्त मंत्री कहती हैं कि श्रमिक ट्रेन ने 10 लाख लोगों को पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि 11 करोड़ मजदूर हैं, फिर तीन करोड़ 90 लाख सड़कों पर धक्के क्यों खा रहे हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने कहा कि भारत को राहत पैकेज की जरूरत थी, लेकिन सरकार ने लोन मेला लगा दिया. इस संकट की घड़ी में लोन मेला की जरूरत नहीं थी. मनीष तिवारी ने कहा कि क्यों रोज मजदूर रेल के आगे कट रहे हैं, क्यों रोड पर डेथ हो रही है, क्या मजदूरों को सुरक्षित नहीं पहुंचाया जा सकता है? सरकार को उनके बार में सोचना चाहिए.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...