कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला- ‘बढ़ती महंगाई से जनता बेहाल, BJP और उनके मित्र मालामाल’

Randeep Singh Surjewala
कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला- 'बढ़ती महंगाई से जनता बेहाल, BJP और उनके मित्र मालामाल'

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी लगातार नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मोदी सरकार पर हमले पर हमले किये जा रही वहीं नये साल पर रेल किराए और गैर सब्सिडी वाले सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी को लेकर भी कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। बुधवार को कांग्रेस नेता ने कहा कि देश वैसे ही मंहगाई से जूझ रहा था, इसी समय सरकार ने आम जनता पर फिर से बोझ डाल दिया है।

Congress Attacks Modi Government Public Suffering Due To Rising Inflation Bjp And Their Friends Malamal :

कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, ‘मोदी सरकार की आम जनता पर ‘महंगाई’ की मार। रेल का किराया बढ़ा, जनता के बजट पर चोट! राष्ट्र के कर्णधार को अपने व्यक्तिगत व दलगत स्वार्थों से ऊपर उठकर विचार करने की ज़रूरत है।’ उन्होने आगे लिखा ‘बढ़ती महंगाई से जनता बेहाल, भाजपा और उनके मित्र मालामाल, देश की जनता कंगाल।

वहीं महंगाई को लेकर कांग्रेस की तरफ से एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस प्रेस वार्ता के दौरान भी कांग्रेस ने मंहगाई के मुद्दे को उठाया। कांग्रेस प्रवक्ता सुष्मिता देव ने कहा, ‘हमें दुख है कि आम आदमी की जेब पर बोझ डाला गया है। रेलवे किराया बढ़ाया गया है। एलपीजी सिलेंडर का दाम भी बढ़ा दिया गया है।’ उन्होने कहा जहां एक तरफ ‘देश इस वक्त आर्थिक संकट का सामना कर रहा है, चारो तरफ बेरोजगारी फैली है। लोग सरकार से कुछ राहत की उम्मीद लगाये बैठे थे लेकिन सरकार ने जनता पर बोझ डाल दिया।

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी लगातार नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मोदी सरकार पर हमले पर हमले किये जा रही वहीं नये साल पर रेल किराए और गैर सब्सिडी वाले सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी को लेकर भी कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। बुधवार को कांग्रेस नेता ने कहा कि देश वैसे ही मंहगाई से जूझ रहा था, इसी समय सरकार ने आम जनता पर फिर से बोझ डाल दिया है। कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, 'मोदी सरकार की आम जनता पर 'महंगाई' की मार। रेल का किराया बढ़ा, जनता के बजट पर चोट! राष्ट्र के कर्णधार को अपने व्यक्तिगत व दलगत स्वार्थों से ऊपर उठकर विचार करने की ज़रूरत है।' उन्होने आगे लिखा 'बढ़ती महंगाई से जनता बेहाल, भाजपा और उनके मित्र मालामाल, देश की जनता कंगाल। वहीं महंगाई को लेकर कांग्रेस की तरफ से एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस प्रेस वार्ता के दौरान भी कांग्रेस ने मंहगाई के मुद्दे को उठाया। कांग्रेस प्रवक्ता सुष्मिता देव ने कहा, 'हमें दुख है कि आम आदमी की जेब पर बोझ डाला गया है। रेलवे किराया बढ़ाया गया है। एलपीजी सिलेंडर का दाम भी बढ़ा दिया गया है।' उन्होने कहा जहां एक तरफ 'देश इस वक्त आर्थिक संकट का सामना कर रहा है, चारो तरफ बेरोजगारी फैली है। लोग सरकार से कुछ राहत की उम्मीद लगाये बैठे थे लेकिन सरकार ने जनता पर बोझ डाल दिया।