कांग्रेस बोली योगी सरकार ने सपा नेता आजम खां के खिलाफ दर्ज करवाए फर्जी मुकदमे

ajay kumar
कांग्रेस बोली योगी सरकार ने सपा नेता आजम खां के खिलाफ दर्ज करवाए फर्जी मुकदमे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री व सपा नेता आजम खान को उनकी पत्नी और बेटे के साथ बुधवार को जेल भेज दिया गया। जहां सपा ने योगी सरकार पर हमला करते हुए इसे बदले की भावना बताया था वहीं कांग्रेस ने योगी सरकार पर संगीन आरोप लगाये हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सपा के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि सरकार ने जबरन फर्जी मुकदमे दर्ज करवाकर आजम खान को जेल भेजा है।

Congress Bid Yogi Government To Register Fake Cases Against Sp Leader Azam Khan :

आपको बता दें कि योगी सरकार बनने के बाद से लगातार आजम खान, उनके बेटे और पत्नी पर कई मुकदमे दर्ज किये गये हैं। बुधवार को रामपुर की एडीजे कोर्ट द्वारा फर्जी दस्तावेज से जुड़े मामले में सपा के कद्दावर नेता व सांसद आजम खान को पत्नी और बेटे समेत जेल भेज दिया गया। जबसे उन्हे जेल भेजा गया तभी से इसपर सियासत शुरू हो गयी है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि ‘निश्चित रूप से जो वर्तमान समय में सरकार है, वो कहीं न कहीं तमाम लोगों के ऊपर गंभीर और फर्जी मुकदमें दर्ज करवाने का काम कर रही है। क्योंकि आजम खान को न्यायालय ने जेल भेजा है और कांग्रेस ने हमेशा न्यायालय का सम्मान किया है। इसलिये न्यायालय का जो भी आदेश है, उसका कांग्रेस सम्मान करेगी। लेकिन उन्होने आजम खान के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमो को फर्जी करार दिया है। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने द्वेष पूर्ण तरीके से ये मुकदमे दर्ज कराये हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री व सपा नेता आजम खान को उनकी पत्नी और बेटे के साथ बुधवार को जेल भेज दिया गया। जहां सपा ने योगी सरकार पर हमला करते हुए इसे बदले की भावना बताया था वहीं कांग्रेस ने योगी सरकार पर संगीन आरोप लगाये हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सपा के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि सरकार ने जबरन फर्जी मुकदमे दर्ज करवाकर आजम खान को जेल भेजा है। आपको बता दें कि योगी सरकार बनने के बाद से लगातार आजम खान, उनके बेटे और पत्नी पर कई मुकदमे दर्ज किये गये हैं। बुधवार को रामपुर की एडीजे कोर्ट द्वारा फर्जी दस्तावेज से जुड़े मामले में सपा के कद्दावर नेता व सांसद आजम खान को पत्नी और बेटे समेत जेल भेज दिया गया। जबसे उन्हे जेल भेजा गया तभी से इसपर सियासत शुरू हो गयी है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि ‘निश्चित रूप से जो वर्तमान समय में सरकार है, वो कहीं न कहीं तमाम लोगों के ऊपर गंभीर और फर्जी मुकदमें दर्ज करवाने का काम कर रही है। क्योंकि आजम खान को न्यायालय ने जेल भेजा है और कांग्रेस ने हमेशा न्यायालय का सम्मान किया है। इसलिये न्यायालय का जो भी आदेश है, उसका कांग्रेस सम्मान करेगी। लेकिन उन्होने आजम खान के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमो को फर्जी करार दिया है। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने द्वेष पूर्ण तरीके से ये मुकदमे दर्ज कराये हैं।