कांग्रेस केवल मेरा पुतला फूंक सकती है, मुझे रोक नहीं सकती: नरेन्द्र मोदी

कांग्रेस केवल मेरा पुतला फूंक सकती है, मुझे रोक नहीं सकती: नरेन्द्र मोदी

रैत। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के रैत में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस 8 नंवबर को नोटबंदी की सालगिरह पर कालाधन दिवस मनाने जा रही है। उस दिन उनका पुतला फूंका जाएगा, लेकिन कांग्रेस उन्हें रोक नहीं पाएगी। कांग्रेस गुस्से में है क्योंकि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं। कांग्रेस ने सालों में जो लूट अंजाम दी थी उसे वापस करना पड़ रहा है। ऐसे में गुस्सा तो सामने आएगा ही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस गुस्सा होने के साथ साथ हताश भी है। उसकी हताशा का नमूना हिमाचल के चुनाव प्रचार में देखने को मिल रहा है। शायद कांग्रेस को अपनी हार का अहसास हो चुका है। इसीलिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने यहां चुनाव प्रचार तक करना सही नहीं समझा। कांग्रेस ने अपनी हार मान ली है और पूरा चुनाव वीरभद्र सिंह की किस्मत पर छोड़ दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- राहुल गांधी 11 दिसंबर को बनाए जा सकते हैं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष }

इसके आगे उन्होंने जनता से तीन चौथाई बहुमत देने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस दीमक है जिसका पूरा सफाया करना जरूरी है। ये वे लोग हैं जो आदतन लुटेरे हैं, अब इनकी लूट का हिसाब हो रहा है। कांग्रेस की लूट के ही कारण जनता में पनपी नाराजगी ही वो वजह है जिसने कांग्रेस हो इस हालत में पहुंचा दिया है।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए कहा कि उन्हें हिमाचल में हर ओर कमल नजर आ रहा है। जनता को चाहिए कि वह भाजपा को तीन चौथाई सीटों पर जीत दिलाने के लिए वोटिंग कर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाएं।

{ यह भी पढ़ें:- क्या पाटीदारों को लेकर गुजरात में यूपी वाली गलती दोहराएगी कांग्रेस }

Loading...