पत्नी पूनम के प्रचार को लेकर घिरे शत्रुघ्न सिन्हा, कांग्रेस प्रत्याशी ने जाहिर की नाराजगी

poonam rod
पत्नी पूनम के प्रचार को लेकर घिरे शत्रुघ्न सिन्हा, कांग्रेस प्रत्याशी ने जाहिर की नाराजगी

लखनऊ। सपा प्रत्याशी और पत्नी पूनम सिन्हा का लखनऊ में प्रचार करने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा पर कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी धर्म निभाये। शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी के नामांकन के बाद उनके रोड शो में शामिल हुए थे, जिसके कारण कांग्रेस उम्मीदवार ने इसको लेकर नाराजगी जताई है।

Congress Candidate Pramod Krishnam Angry At Shatrughan Sinha :

समाजवादी पार्टी ने शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा को लखनऊ से उम्मीदवार बनाया है। पूनम सिन्हा आज अपना नामांकन दाखिल की हैं। इस दौरान उनके साथ सपा नेता अभिषेक मिश्रा, रविदस मेहरोत्रा समेत अन्य नेता मौजूद थे। नामांकन दाखिल करने के बाद पूनम सिन्हा ने रोड शो शुरू​ किया।

रोड शो में उनके पति शत्रुघ्न सिन्हा और डिम्पल यादव भी शामिल हुईं। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने पत्नी पूनम सिंह के लिए वोट मांगा और उनको जीताने की अपील की। शत्रुघ्न सिन्हा के प्रचार के बाद लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम नाराज हो गये। उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी के प्रचार के लिए आए हैं, मेरा उनसे कहना है कि वो पार्टी धर्म निभाएं और मेरे लिए चुनाव प्रचार करें।

कांग्रेस प्रत्याशी के इस बयान के बाद से कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी हैं। हालांकि कांग्रेस ने शत्रुघ्न सिन्हा को बिहार के पटना साहिब से चुनाव मैदान में उतारा है, जबकि वहां से बीजेपी ने रविशंकर प्रसाद को चुनाव मैदान में उतारा है।

गौरतलब है कि लखनऊ से राजनाथ ​के खिलाफ सपा ने पूनम सिंह और कांग्रेस ने प्रमोद कृष्णम को चुनावी मैदान में उतारा है। इस कारण यहां की राजनीतिक दिलचस्प हो गयी। हालांकि 1991 के बाद से यह सीट बीजेपी के कब्जे में है।

लखनऊ। सपा प्रत्याशी और पत्नी पूनम सिन्हा का लखनऊ में प्रचार करने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा पर कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी धर्म निभाये। शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी के नामांकन के बाद उनके रोड शो में शामिल हुए थे, जिसके कारण कांग्रेस उम्मीदवार ने इसको लेकर नाराजगी जताई है। समाजवादी पार्टी ने शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा को लखनऊ से उम्मीदवार बनाया है। पूनम सिन्हा आज अपना नामांकन दाखिल की हैं। इस दौरान उनके साथ सपा नेता अभिषेक मिश्रा, रविदस मेहरोत्रा समेत अन्य नेता मौजूद थे। नामांकन दाखिल करने के बाद पूनम सिन्हा ने रोड शो शुरू​ किया। रोड शो में उनके पति शत्रुघ्न सिन्हा और डिम्पल यादव भी शामिल हुईं। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने पत्नी पूनम सिंह के लिए वोट मांगा और उनको जीताने की अपील की। शत्रुघ्न सिन्हा के प्रचार के बाद लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम नाराज हो गये। उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी के प्रचार के लिए आए हैं, मेरा उनसे कहना है कि वो पार्टी धर्म निभाएं और मेरे लिए चुनाव प्रचार करें। कांग्रेस प्रत्याशी के इस बयान के बाद से कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी हैं। हालांकि कांग्रेस ने शत्रुघ्न सिन्हा को बिहार के पटना साहिब से चुनाव मैदान में उतारा है, जबकि वहां से बीजेपी ने रविशंकर प्रसाद को चुनाव मैदान में उतारा है। गौरतलब है कि लखनऊ से राजनाथ ​के खिलाफ सपा ने पूनम सिंह और कांग्रेस ने प्रमोद कृष्णम को चुनावी मैदान में उतारा है। इस कारण यहां की राजनीतिक दिलचस्प हो गयी। हालांकि 1991 के बाद से यह सीट बीजेपी के कब्जे में है।