कांग्रेस प्रत्याशी के गनर ने पैदल चलने से किया इंकार, सुरक्षा गार्ड बदलने की उठी मांग

congress
कांग्रेस प्रत्याशी के गनर ने पैदल चलने से किया इंकार, सुरक्षा गार्ड बदलने की उठी मांग

लखनऊ। उत्तर प्रदेश ​में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपने—अपने दाव लगाने शुरू कर दिए हैं। सभी प्रत्याशी चुनावी मैदान में अपनी ताकत झोंक रखे हैं। इस बीच लखनऊ कैंट के प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह विर्क डीपी का एक लेटर वायरल हो रहा है, जो उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी को लिखा है। कांग्रेस प्रत्याशी का यह लेटकर खूब वायरल हो रहा है। इस लेटर में उन्होंने सुरक्षा गार्ड बदलने की मांग की है।

Congress Candidates Gunner Refuses To Walk Demands To Change Security Guard :

उनका कहना है कि, गनर उनके साथ पैदल चलने से मना करता है, जिसके कारण वह उसे बदलना चाहते हैं। कांग्रेस प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह ने पत्र में लिखा है कि, जो गनर प्रत्याशी को दिया गया है, वह सही से कार्य नहीं करता और न ही टाइम से प्रत्याशी के साथ रहता है। पिछले कुछ दिनों से नहीं आ रहा है। दिलप्रीत सिंह ने लिखा है कि, प्रचार करने के लिए उन्हें पैदल कई किलोमीटर तक चलना पड़ता है और कई बार विरोधी प्रत्याशी के समर्थकगण से आमना-सामना हो जाता है।

सुरक्षा की दृष्टि से सुरक्षा गार्ड का साथ रहना जरूरी है लेकिन तैनात सुरक्षा गार्ड संदीप सिंह पैदल चलने के लिए तैयार नहीं है और सुरक्षा में आना बंद कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने लिख है कि सुरक्षा गार्ड संदीप सिंह इस शर्त के साथ आने को तैयार है कि उसको पैदल न चलाया जाए। कृपया प्रत्याशी को कोई अन्य सुरक्षा गार्ड उपलब्ध करवाने की कृपा करें।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश ​में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपने—अपने दाव लगाने शुरू कर दिए हैं। सभी प्रत्याशी चुनावी मैदान में अपनी ताकत झोंक रखे हैं। इस बीच लखनऊ कैंट के प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह विर्क डीपी का एक लेटर वायरल हो रहा है, जो उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी को लिखा है। कांग्रेस प्रत्याशी का यह लेटकर खूब वायरल हो रहा है। इस लेटर में उन्होंने सुरक्षा गार्ड बदलने की मांग की है। उनका कहना है कि, गनर उनके साथ पैदल चलने से मना करता है, जिसके कारण वह उसे बदलना चाहते हैं। कांग्रेस प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह ने पत्र में लिखा है कि, जो गनर प्रत्याशी को दिया गया है, वह सही से कार्य नहीं करता और न ही टाइम से प्रत्याशी के साथ रहता है। पिछले कुछ दिनों से नहीं आ रहा है। दिलप्रीत सिंह ने लिखा है कि, प्रचार करने के लिए उन्हें पैदल कई किलोमीटर तक चलना पड़ता है और कई बार विरोधी प्रत्याशी के समर्थकगण से आमना-सामना हो जाता है। सुरक्षा की दृष्टि से सुरक्षा गार्ड का साथ रहना जरूरी है लेकिन तैनात सुरक्षा गार्ड संदीप सिंह पैदल चलने के लिए तैयार नहीं है और सुरक्षा में आना बंद कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने लिख है कि सुरक्षा गार्ड संदीप सिंह इस शर्त के साथ आने को तैयार है कि उसको पैदल न चलाया जाए। कृपया प्रत्याशी को कोई अन्य सुरक्षा गार्ड उपलब्ध करवाने की कृपा करें।