ओवैसी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- अब ‘कैल्शियम का इंजेक्शन’ देकर भी नहीं बचाया जा सकता

owaisi
ओवैसी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- अब 'कैल्शियम का इंजेक्शन' देकर भी नहीं बचाया जा सकता

महाराष्ट्र। एआईएमआईएम (AIMIM) नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का कहना है कि कांग्रेस (Congress) पार्टी का सफाया हो चुका है और अब उसे ‘कैल्शियम का इंजेक्शन’ देकर भी नहीं बचाया जा सकता है। वह 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

Congress Cant Be Revived Even With Calcium Injection Asaduddin Owaisi :

ओवसी 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘देश के राजनीतिक नक्शे से कांग्रेस का सफाया हो चुका है। अब उसे ‘कैल्शियम का इंजेक्शन’ देकर भी जिंदा नहीं किया जा सकता।’ यहां ओवैसी ने दावा किया कि कांग्रेस के कई टॉप लीडरों ने महाराष्ट्र और हरियाणा के महत्वपूर्ण चुनावों को नजरअंदाज किया है।

वही ओवैसी ने शिवसेना पर तंज़ कसते हुए कहा की शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के चुनाव लड़ने पर ओवैसी ने कहा कि शायद अब रिमोट कंट्रोल काम नहीं कर रहा है यही कारण है कि उन्हें चुनाव लड़ना पड़ रहा है। ऐसा पहली बार है जब ठाकरे परिवार से कोई व्यक्ति चुनाव में उतर रहा है। एआईएमआईएम नेता 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

बता दें कि ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने इस साल हुए लोकसभा चुनाव में प्रकाश आंबेडकर की पार्टी भारिपा बहुजन महासंघ और वंचित बहुजन अगाड़ी (VBA) के साथ गठबंधन किया था और एक सीट ही मिली। वहीं 2014 में हुए विधानसभा चुनावों में एआईएमआईएम ने दो सीटें जीतीं।

 

महाराष्ट्र। एआईएमआईएम (AIMIM) नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का कहना है कि कांग्रेस (Congress) पार्टी का सफाया हो चुका है और अब उसे 'कैल्शियम का इंजेक्शन' देकर भी नहीं बचाया जा सकता है। वह 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जनसभा को संबोधित कर रहे थे। ओवसी 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘देश के राजनीतिक नक्शे से कांग्रेस का सफाया हो चुका है। अब उसे ‘कैल्शियम का इंजेक्शन’ देकर भी जिंदा नहीं किया जा सकता।’ यहां ओवैसी ने दावा किया कि कांग्रेस के कई टॉप लीडरों ने महाराष्ट्र और हरियाणा के महत्वपूर्ण चुनावों को नजरअंदाज किया है। वही ओवैसी ने शिवसेना पर तंज़ कसते हुए कहा की शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के चुनाव लड़ने पर ओवैसी ने कहा कि शायद अब रिमोट कंट्रोल काम नहीं कर रहा है यही कारण है कि उन्हें चुनाव लड़ना पड़ रहा है। ऐसा पहली बार है जब ठाकरे परिवार से कोई व्यक्ति चुनाव में उतर रहा है। एआईएमआईएम नेता 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जनसभा को संबोधित कर रहे थे। बता दें कि ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने इस साल हुए लोकसभा चुनाव में प्रकाश आंबेडकर की पार्टी भारिपा बहुजन महासंघ और वंचित बहुजन अगाड़ी (VBA) के साथ गठबंधन किया था और एक सीट ही मिली। वहीं 2014 में हुए विधानसभा चुनावों में एआईएमआईएम ने दो सीटें जीतीं।