पी. चिदंबरम की जमानत पर खुशी मना रही है कांग्रेस, बीजेपी बोली-भ्रष्टाचार पर उत्सव मना रहा है विपक्ष

congress and bjp
पी. चिदंबरम की जमनात पर खुशी मना रही है कांग्रेस, बीजेपी बोली-भ्रष्टाचार पर उत्सव मना रहा है विपक्ष

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गयी है। पी. चिदंबरम की जमानत पर कांग्रेस खुशी मना रही है। कांग्रेस ने इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि आखिरकार सत्य की जीत हुई है। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि आखिरकार सच की जीत हुई। सत्यमेव जयते।

Congress Celebrating P Chidambarams Bell :

पिता की जमानत पर सांसद कार्ति चिदंबरम खुशी जताते हुए कहा कि आखिर 105 दिनों के बाद जमानत मिल गई। दूसरी तरफ, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कहा कि न्याय में देरी अन्याय है। यह काफी पहले ही मिलना चाहिए था। वहीं,पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी चिदंबरम को जमानत मिलने का स्वागत किया और कहा कि लंबी प्रतीक्षा के बाद यह हुआ है।

वहीं, बीजेपी ने पी. चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर बुधवार को कहा कि कांग्रेस नेता जमानत पर बाहर आने वालों के क्लब में शामिल हो गए हैं और धन शोधन मामले में पूर्व मंत्री को जमानत मिलने पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया भ्रष्टाचार का उत्सव मनाने का उदाहरण है। विपक्षी पार्टी पर चुटकी लेते हुए इस संदर्भ में भाजपा ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी का जिक्र भी किया।

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस द्वारा भ्रष्टाचार का उत्सव मनाने का यह उदाहरण है। अंतत: चिदंबरम भी जमानत पर बाहर आने वालों के क्लब में शामिल हो गए। चिदंबरम उस क्लब में शामिल हो गए जिसमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी, राबर्ट वाड्रा, मोतीलाल बोरा, भूपेन्द्र हुड्डा और शशि थरूर आदि शामिल हैं।

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गयी है। पी. चिदंबरम की जमानत पर कांग्रेस खुशी मना रही है। कांग्रेस ने इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि आखिरकार सत्य की जीत हुई है। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि आखिरकार सच की जीत हुई। सत्यमेव जयते। पिता की जमानत पर सांसद कार्ति चिदंबरम खुशी जताते हुए कहा कि आखिर 105 दिनों के बाद जमानत मिल गई। दूसरी तरफ, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कहा कि न्याय में देरी अन्याय है। यह काफी पहले ही मिलना चाहिए था। वहीं,पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी चिदंबरम को जमानत मिलने का स्वागत किया और कहा कि लंबी प्रतीक्षा के बाद यह हुआ है। वहीं, बीजेपी ने पी. चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर बुधवार को कहा कि कांग्रेस नेता जमानत पर बाहर आने वालों के क्लब में शामिल हो गए हैं और धन शोधन मामले में पूर्व मंत्री को जमानत मिलने पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया भ्रष्टाचार का उत्सव मनाने का उदाहरण है। विपक्षी पार्टी पर चुटकी लेते हुए इस संदर्भ में भाजपा ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी का जिक्र भी किया। वहीं, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस द्वारा भ्रष्टाचार का उत्सव मनाने का यह उदाहरण है। अंतत: चिदंबरम भी जमानत पर बाहर आने वालों के क्लब में शामिल हो गए। चिदंबरम उस क्लब में शामिल हो गए जिसमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी, राबर्ट वाड्रा, मोतीलाल बोरा, भूपेन्द्र हुड्डा और शशि थरूर आदि शामिल हैं।