राहुल गांधी को छठी पंक्ति देने पर भड़की कांग्रेस बोली- मोदी सरकार ‘ओछी राजनीति’ में संलिप्त

राहुल गांधी को छठी पंक्ति देने पर भड़की कांग्रेस बोली- मोदी सरकार 'ओछी राजनीति' में संलिप्त
राहुल गांधी को छठी पंक्ति देने पर भड़की कांग्रेस बोली- मोदी सरकार 'ओछी राजनीति' में संलिप्त

Congress Chief Rahul Gandhi Alloted Seat In 6th Row In Republic Day Parade

नई दिल्ली। कांग्रेस ने शुक्रवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को गणतंत्र दिवस समारोह में छठी पंक्ति देने पर मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि मोदी सरकार ‘ओछी राजनीति’ में संलिप्त है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, “मोदी सरकार की ‘ओछी राजनीति’ का सब गवाह बने।”

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार ने कांग्रेस अध्यक्ष को आगे की पंक्ति में सीट दिए जाने के रिवाज को तोड़ा है। उन्होंने कहा, “घमंडी सरकार ने गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान परंपरा और रिवाज को तोड़ा है और जानबूझकर राहुल गांधी को चौथी पंक्ति में पहली सीट आवंटित किया और बाद में इसे बदलकर छठी पंक्ति में कर दिया।”

सुरजेवाला ने कहा, “हमारे लिए संविधान का उत्सव ज्यादा महत्वपूर्ण है।” राहुल राज्य सभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद के साथ छठी पंक्ति में बैठे थे। वहीं सूचना व प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी समेत कई अन्य नेता उनसे आगे बैठे थे।

कांग्रेस ने गुरुवार को इस गणतंत्र दिवस समारोह में राहुल गांधी को चौथी पंक्ति में बिठाए जाने की रिपोर्ट पर काफी तीखी प्रतिक्रिया दी थी। गत वर्ष दिसंबर में कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल हुए।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने शुक्रवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को गणतंत्र दिवस समारोह में छठी पंक्ति देने पर मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि मोदी सरकार 'ओछी राजनीति' में संलिप्त है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, "मोदी सरकार की 'ओछी राजनीति' का सब गवाह बने।" उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार ने कांग्रेस अध्यक्ष को आगे की पंक्ति में सीट दिए जाने के रिवाज को तोड़ा है। उन्होंने कहा, "घमंडी…