उत्तर प्रदेश की तीन सीटों पर कांग्रेस ने घोषित किया उम्मीदवार, देखिए लिस्ट

congress
उत्तर प्रदेश की तीन सीटों पर कांग्रेस ने घोषित किया उम्मीदवार, देखिए लिस्ट

नई दिल्ली। सोमवार कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की तीन लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं। तीन सीटों में प्रयागराज, डुमरियागंज और संत कबीर नगर शामिल हैं। वहीं सपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर कांग्रेस में शामिल होने वाले को भी टिकट मिला है।

Congress Declared Candidates In Three Seats In Uttar Pradesh :

प्रयागराज से योगेश शुक्ला, डुमरियागंज से चंद्रेश उपाध्याय और संत कबीर नगर से भाल चंद यादव को कांग्रेस ने उम्मीदवार घोषित किया है। संत कबीर नगर से पहले परवेज खान को टिकट दिए जाने की चर्चा थी, लेकिन उनके जगह पर भाल चंद यादव को टिकट दिया गया है।

बता दें कि भालचंद यादव सपा से टिकट नहीं मिलने के बाद पार्टी छोड़ दिये थे, जिसके बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गये थे। वहीं इलाहाबाद में कांग्रेस के प्रत्याशी योगेश शुक्ला की टक्कर बीजेपी की डॉ. रीता बहुगुणा जोशी से होगी।

नई दिल्ली। सोमवार कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की तीन लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं। तीन सीटों में प्रयागराज, डुमरियागंज और संत कबीर नगर शामिल हैं। वहीं सपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर कांग्रेस में शामिल होने वाले को भी टिकट मिला है। प्रयागराज से योगेश शुक्ला, डुमरियागंज से चंद्रेश उपाध्याय और संत कबीर नगर से भाल चंद यादव को कांग्रेस ने उम्मीदवार घोषित किया है। संत कबीर नगर से पहले परवेज खान को टिकट दिए जाने की चर्चा थी, लेकिन उनके जगह पर भाल चंद यादव को टिकट दिया गया है। बता दें कि भालचंद यादव सपा से टिकट नहीं मिलने के बाद पार्टी छोड़ दिये थे, जिसके बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गये थे। वहीं इलाहाबाद में कांग्रेस के प्रत्याशी योगेश शुक्ला की टक्कर बीजेपी की डॉ. रीता बहुगुणा जोशी से होगी।