1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Congress को नहीं मिलते प्रत्याशी, यूपी में उसका कोई जनाधार नहीं : Mayawati

Congress को नहीं मिलते प्रत्याशी, यूपी में उसका कोई जनाधार नहीं : Mayawati

बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) की प्रमुख मायावती (Mayawati) ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस रैलियों में दिहाड़ी पर लोगों को लाती है, ये उसका कल्चर है। उन्होंने कहा​ कि यूपी में कांग्रेस (Congress) को प्रत्याशी नहीं मिलते हैं, उनका कोई जनाधार नहीं है। मायावती (Mayawati) ने कहा कि देश में कांग्रेस की बहुत बुरी हालत, पहले अपने घर को ठीक करें।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) की प्रमुख मायावती (Mayawati) ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी (Congress Party) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस रैलियों (Congress Rallies) में दिहाड़ी पर लोगों को लाती है, ये उसका कल्चर है। उन्होंने कहा​ कि यूपी में कांग्रेस (Congress) को प्रत्याशी नहीं मिलते हैं, उनका कोई जनाधार नहीं है। मायावती (Mayawati) ने कहा कि देश में कांग्रेस की बहुत बुरी हालत, पहले अपने घर को ठीक करें।

पढ़ें :- PM मोदी का कांग्रेस पर तंज, कहा-कितना ही काला जादू कर लें, अंधविश्वास कर लें, जनता का विश्वास अब उन पर दोबारा कभी नहीं बन पाएगा

बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर कहा कि वह तो ये मान कर चलते हैं कि अब हमारे घर का कुछ समय तक खर्चा चल जाएगा। जो चुनाव लड़ाने के लिए उन्हें पैसा देते हैं। कांग्रेस पार्टी की दयनीय स्थिति हो गई है। बीएसपी ऐसा बिल्कुल नहीं करती है। बीएसपी कांग्रेस की तरह लोगों को पैसा देकर पार्टी के लोगों को चुनाव में टिकट नहीं देती है। बल्कि चुनाव में खुद पैसा लगाने वालों को अधिकांश टिकट देती है। जिनका पार्टी के जनाधर को बढ़ाने के लिए हर प्रकार से योगदान होता है। इसलिए कांग्रेस पार्टी ने जो बुकलेट जारी की है। उसमें विपक्षी दलों पर टिप्पणी करने के साथ खुद के कमियों का वर्णन करती तो बेहतर होता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...