1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस के 8 वचन: राहुल गांधी बोले-भाजपा के ‘डबल इंजन’ के धोखे से बचाएंगे, प्रदेश में परिवर्तन का उत्सव मनाएंगे

कांग्रेस के 8 वचन: राहुल गांधी बोले-भाजपा के ‘डबल इंजन’ के धोखे से बचाएंगे, प्रदेश में परिवर्तन का उत्सव मनाएंगे

गुजरात विधानसभा चुनावों ( Gujarat assembly election) की तारीखों का ऐलान हो गया है। चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद वहां पर सियासी पारा बढ़ गया है। इसके साथ ही जनता का लुभाने के लिए जमकर वादे किए जा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस ने भी चुनाव को लेकर वहां की जनता को 8 वचन दिया है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आठ वचन के बारे में ट्वीट कर बताया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनावों ( Gujarat assembly election) की तारीखों का ऐलान हो गया है। चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद वहां पर सियासी पारा बढ़ गया है। इसके साथ ही जनता का लुभाने के लिए जमकर वादे किए जा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस ने भी चुनाव को लेकर वहां की जनता को 8 वचन दिया है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आठ वचन के बारे में ट्वीट कर बताया है।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

साथ ही कहा कि, भाजपा के ‘डबल इंजन’ के धोखे से बचाएंगे, प्रदेश में परिवर्तन का उत्सव मनाएंगे। दरअसल, गुजरात में दो चरणों में चुनाव होंगे। वहां पर एक दिसंबर और पांच दिसंबर को वोटिंग होगी। कांग्रेस ने यहां पर चुनाव प्रचार तेज कर दिया है।

इस बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर लिखा है कि, 8 वचन दिए हैं। उन्होंने लिखा है कि, ₹500 में LPG सिलेंडर, युवाओं को 10 लाख नौकरियां और किसानों का 3 लाख तक क़र्ज़ा माफ़ करेंगे। इसके साथ ही लिखा है कि, हम, गुजरात के लोगों से किए सारे #CongressNa8Vachan निभाएंगे। भाजपा के ‘डबल इंजन’ के धोखे से बचाएंगे, प्रदेश में परिवर्तन का उत्सव मनाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...